बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR CRIME - पत्नी जेल सिपाही में तैनात तो पति पुलिस के स्टीकर वाली गाड़ी से कर रहा था शराब का कारोबार, भारी मात्रा विदेशी शराब जब्त

HAJIPUR CRIME - वैशाली के महनार पुलिस पुलिस की स्टीकर लगी कार से 535 लीटर शराब जब्त किया है। इस दौरान दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कार एक महिला सिपाही के नाम पर है।

The woman constable's husband was doing liquor business

HAJIPUR : एक तरफ सिवान और छपरा में जहरीली शराब से लगभग 40 लोगों की मौत के बाद पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पुलिस में तैनात लोगों के नाम पर राजधानी के पड़ोसी जिले वैशाली में शराब का धंधा चलाया जा रहा है। पुलिस ने ऐसे ही एक व्यक्ति को पुलिस की स्टीकर लगी कार के साथ गिरफ्तार किया है। जब्त कार से पुलिस को भारी मात्रा में विदेशी शराब मिला है। गिरफ्तार युवक की पत्नी बिहार पुलिस में सिपाही बताई गई है।

उक्त कार्रवाई महनार थाना क्षेत्र की है। जहां पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस के स्टीकर वाले गाड़ी को रोक कर चेक किया तो उसमें 535 लीटर विदेशी शराब पुलिस ने बरामद की है। जिसके बाद दो शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया। दोनों कारोबारी की पहचान देसरी थाना क्षेत्र के रहने वाले अशोक प्रसाद के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुआ है जिसकी पत्नी जेल पुलिस औरंगाबाद ने सिपाही के पद पर तैनात हैं जिसके नाम पर गाड़ी है। वहीं दूसरे की पहचान हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के जढुआ निवासी राजू शर्मा के पुत्र रवि कुमार के रूप में की गई है।

पुलिस ने बताया कि दोनों पुलिस की स्टीकर लगी कार का प्रयोग दूसरे राज्यों से शराब की खेप मंगाने और पहुंचाने के लिए करते थे। जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए चेकिंग लगाई थी। जिसमें वह पकड़े गए। पूछताछ में उन्होंने बताया कि शराब को सिलीगुड़ी से शराब लेकर शराब लेकर डिलेवरी देने समस्तीपुर जिला के शाहपुर पटोरी  शराब का डिलेवरी देना जा रहा था। 

अब पुलिस दोनों से पूछताछ करने में लगी हुई है तो शराब सिंडिकेट को भी पुलिस खंगालने में लगी हुई  है। क्या कहते हैं वैशाली एसपी हरकिशोर राय ने कहा है महनार थाने की पुलिस के द्वारा वाहन जांच किया जा रहा था इसी दौरान दूसरा कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसके पास से 535 लीटर शराब पुलिस ने बरामद की है। लगातार मादक पदार्थ के खिलाफ जिले में अभियान चलाया जा रहा है।



Editor's Picks