बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA CRIME - पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदकर फरार शिक्षा माफिया के खिलाफ केस दर्ज, एक दिन पहले छह लापरवाह पुलिसकर्मी हुए थे संस्पेंड

PATNA CRIME पुलिस को चकमा देकर ट्रेन से कूदकर भागे शिक्षा माफिया प्रेम प्रकाश विद्यार्थी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले में यह भी सामने आया है कि जिन पुलिसकर्मियों को कैदी के साथ भेजा गया था, वह बेटिकट यात्रा कर रहे थे।

PATNA CRIME - पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदकर फरार शिक्षा माफिया के खिलाफ केस दर्ज, एक दिन पहले छह लापरवाह पुलिसकर्मी हुए थे संस्पेंड

PATNA  - ट्रेन से फरार शिक्षा माफिया प्रेम प्रकाश विद्यार्थी मामले में बेऊर थाने मे हुआ मामला दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार। बेउर जेल से यूपी के सहारनपुर गया था प्रोडक्शन वारंट पर एडमिशन माफिया को 6 पुलिसकर्मी ट्रेन के जेनरल कंपार्टमेंट से बिना टिकट लेकर पटना के लिए रवाना हुए थे । जिस दरम्यान हिन्द स्टेशन से गिरफ्तार शिक्षा माफिया प्रेम प्रकाश विद्यार्थी फरार हो गया । 

बिना टिकट यात्रा करते आरोपी को लेकर जा रहे थे पुलिसवाले

पटना पुलिस जब ट्रेनों में चलती है तो वह रेलवे का टिकट नहीं लेती है। आपको शायद हमारी बात पर यकीन नहीं होगा। लेकिन इस बात का खुलासा तब हुआ जब पटना के बेउर जेल में बंद शिक्षा माफिया प्रेम प्रकाश विद्यार्थी को लेकर पटना की पुलिस टीम यूपी के सहारनपुर पहुंची । 

लौटने के क्रम में माफिया फरार हो गया और जब पुलिस टीम केस दर्ज करने घटनास्थल से जुड़े जीआरपी थाने पर पहुंची तो जीआरपी वालों ने पटना पुलिस से टिकट की मांग कर दी। 

लेकिन बगैर टिकट वाली पटना पुलिस क्या जवाब देती आखिरकार बगैर केस दर्ज किए टीम पटना लौट आई अब पटना के थाने में केस दर्ज होगा। अब जिस पुलिस को कानून का अनुपालन करने की जिम्मेदारी सौंप गई है। वही कानून तोड़े तो आम लोगों में क्या मैसेज जाएगा ।

गौरतलब हो कि शिक्षा माफिया प्रेम प्रकाश ट्रेन से फरार हुआ है लिहाजा ये मामला जीआरपी में दर्ज होना था ऐसे बेटिकट पटना पुलिस की इस लापरवाही की कारण बेऊर थाना में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि फरार की सूचना के बाद dig सह पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक साथ छह पुलिसकर्मीयो को निलंबित कर दिया ।जिसमें एक दरोगा एक हवलदार चार पुलिसकर्मी को निलंबित एसएसपी ने किया । वहीं सभी पर विभागीय जांच की करवाई जारी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट



Editor's Picks