बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA CRIME - पटना में बेखौफ अपराधियों ने दी पुलिस को चुनौती, मेडिकल दुकान में की ताबड़तोड़ फायरिंग, घटना से इलाके में मचा हड़कंप

PATNA CRIME - पटनासिटी इलाके में संचालित दवा दुकान में मंगलवार को दिनदहाड़े फायरिंग की घटना हुई है। यहां गोलीबारी के बाद बदमाश आराम से फरार हो गए। वहीं इस घटना से लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

PATNA CRIME - पटना में बेखौफ अपराधियों ने दी पुलिस को चुनौती, मेडिकल दुकान में की ताबड़तोड़ फायरिंग, घटना से इलाके में मचा हड़कंप
पटनासिटी इलाके में हुई फायरिंग- फोटो : रजनीश

PATNA :- राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। इसी क्रम में पटना सिटी के खाजेकलां थाना अंतर्गत सुदर्शन पथ स्थित सुई की मस्जिद मोड़ पर मेडिकल दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से दहशत फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

बताया जाता है कि मेहंदीगंज इलाके से आये अपराधी ने पहले रेलवे ट्रैक पर फायरिंग की, उसके बाद मेडिकल दुकान में फायरिंग कर फरार हो गए। घटना स्थल से पुलिस ने 2 खोखा बरामद किया है। 

वहीं दुकानदार गौरव कुमार ने बताया कि 4 से 5 राउंड फायरिंग हुई है, जिसमे दुकान के एक स्टाफ को गोली छूते ही निकल गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

REPORT - RAJNISH



Editor's Picks