बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर पुलिस ने जिले के टॉप 20 में शामिल कुख्यात अपराधी जॉनसन को किया गिरफ्तार, अलग अलग थानों में दर्ज हैं दर्जनों मामले

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर पुलिस ने जिले के टॉप 20 में शुमार कुख्यात अपराधी जॉनसन को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी पर जिले के अलग अलग थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं...पढ़िए आगे

मुजफ्फरपुर में जॉनसन गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर में कुख्यात अपराधी गिरफ्तार - फोटो : MANIBHUSHAN SHARMA

MUZAFFARPUR : दर्जनों संगीन कांड का आरोपी और मुजफ्फरपुर पुलिस के टॉप 20 के सूची में शामिल कुख्यात अपराधकर्मी जॉनसन को मुजफ्फरपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दे की जिले के ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस के द्वारा देर रात थाना क्षेत्र में वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था।

इसी दौरान ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के कृष्ण टोला वार्ड संख्या 2 का रहने वाला दर्जनों संगीन कांड का आरोपी और मुजफ्फरपुर पुलिस के टॉप 20 के सूची में शामिल कुख्यात अपराधकर्मी शशांक राज उर्फ जॉनसन मौर्य को गिरफ्तार किया गया है।

बता दे की अभी हाल ही के दिनों में थाना क्षेत्र के कृष्ण टोला निवासी अनिल राय के घर पर अपने अन्य सहयोगियों के साथ चढ़कर रंगदारी नहीं देने के बाद गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया था। वही मामले को लेकर मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी विक्रम सिहार ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि देर रात्रि को ब्रह्मपूरा थाना की पुलिस के द्वारा थाना क्षेत्र में वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के कृष्ण टोली वार्ड संख्या 2 के निवासी शशांक राज उर्फ जॉनसन मौर्य को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार शशांक राज पर जिले के अलग-अलग थानों में 11 संगीन मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार अपराधी शशांक राज के द्वारा अपने ही वार्ड के अनिल राय के ऊपर अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर रंगदारी नहीं देने पर गोलीबारी किया गया था। जिसको लेकर पुलिस को काफी दिनों से इसकी तलाश थी। वही गिरफ्तार अपराधी को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks