बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA CRIME - पटनासिटी से बिहटा तक, राजधानी में अपराधी बेखौफ होकर चला रहे गोलियां, जनता में पनप रहा खौफ का माहौल

PATNA CRIME - जिले के बिहटा इलाके में बेखौफ अपराधियों ने किराना दुकान को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की है। शाम का समय होने के कारण वहां लोगों की भीड़ थी। जिनमें अचानक गोलियों का आवाज सुन हड़कंप मच गया।

PATNA CRIME - पटनासिटी से बिहटा तक, राजधानी में अपराधी बेखौफ होकर चला रहे गोलियां, जनता में पनप रहा खौफ का माहौल
बिहटा में किराना दुकान में हुई फायरिंग- फोटो : SUMIT KUMAR

PATNA - पटना जिले में दिवाली से पहले ही अपराधियों ने अपनी गोलियों की गूंज से पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है। पटनासिटी से लेकर बिहटा तक अपराधी बेखौफ होकर फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस घटना के बाद सिर्फ खोखा बटोरने के लिए पहुंच रही है। मंगलवार को पटना में फायरिंग की दो घटना हुई है। जिसमें एक घटना पटना सिटी इलाके में हुई, जहां बदमाशों ने दवा दुकान में गोलियां चलाई है। वहीं देर शाम बिहटा इलाके में भी गोलीबारी की घटना हुई है। यहा अपराधियों ने किराना दुकान को निशाना बनाया है। 

बताया गया कि राजधानी पटना के बिहटा इलाके के समसारा सब्जी मंडी में मंगलवार की शाम बेलगाम अपराधियों ने किराना दुकान पर धांय-धांय गोलियां चलाई है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार चार की संख्या में अपराधियों ने किराना दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग की ओर हथियार चमकते हुए फरार हो गया। जिसे इलाके में दहशत का माहौल है। 

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल अपराधियों ने किस मकसद से फायरिंग की है, ये स्पष्ट नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि गांजा के विवाद में फायरिंग हुई है।

REPORT --  SUMIT KUMAR

 


Editor's Picks