बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

PATNA CRIME - नहीं सुधरने की कसम खा चुके खूंखार अपराधी जेल से छूटने के बाद बना रहे थे लूट की योजना, पुलिस ने फिर दिखा दी उनकी असली जगह

PATNA CRIME - नहीं सुधरने की कसम खा चुके खूंखार अपराधी जेल से छूटने के बाद बना रहे थे लूट की योजना, पुलिस ने फिर दिखा दी उनकी असली जगह

PATNA : कुछ अपराधियों की आदत होती है कि उन्हें कितना समय भी जेल में रखो, उनकी आदतों में सुधार नहीं आता है। वह फिर से वही काम करने लग जाते हैं। मालसलामी पुलिस ने ऐसे ही तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि जेल से बाहर आने के बाद यह सभी बड़ी लूट की तैयारी कर रहे थे। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है। 

मालसलामी थाना की पुलिस ने छोटी नगला से  तीन अपराधियो को तीन देसी पिस्टल,12 जिंदा कारतूस और 2 एंड्रॉयड मोबाइल के साथ इन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मीडिया को सम्बोधित करते हुए  सिटी डीएसपी डॉक्टर गौरव ने कहा कि वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर दुर्गा पूजा के अवसर पर विधि व्यवस्था संधारण हेतू ड्यूटी के क्रम में मालसलामी थाना को यह सूचना प्राप्त हुई कि छोटी नगला में 20 दिन पहले जेल से छूटकर आये अपराधी  चंदन और कुंदन अपने सहयोगी मुन्ना के साथ अन्य अपराधी  के साथ मिलकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है।

तभी मालसलामी थाना की पुलिस ने बहा रेड किया और बहा शामिल अपराधियों को हथियार औऱ कारतूस के साथ पकड़ लिया। पकड़े गए तीनो में से दो अपराधी पटनासिटी और एक मुजफ्फरपुर के रहने वाले बताये जा रहे हैं। पकड़े गए तीनो अपराधियों के नाम मुन्ना,अनिकेत,और राजा है। डीएसपी ने बताया कि फरार अपराधियो की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

REPORT - RAJNISH



Editor's Picks