बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

नवादा में पुलिस और एसटीएफ ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, मौके से दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, अर्द्ध निर्मित हथियार किया बरामद

नवादा में पुलिस और एसटीएफ ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, मौके से दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, अर्द्ध निर्मित हथियार किया बरामद

NAWADA : नवादा पुलिस और एसटीएफ बिहार की विशेष टीम ने रविवार को नवादा जिला पुलिस के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन करते हुए जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के खलसा ढ़िवरी गांव में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। वहां से 3 देशी थारनट, 3 देशी पिस्तौल और भारी मात्रा में अर्द्ध निर्मित पिस्टल के पार्ट पुर्जे की बरामदगी की गई है।  

इस मामले में मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। थाना प्रभारी मृत्युंजय कुमार ने बताया की एसटीएफ बिहार के द्वारा में बताया गया की कारू मिस्त्री और अपने सहयोगी गोरू मियां दोनों खलसा ढ़िवरी गांव के ही निवासी हैं। कारू मिस्त्री अपने सहयोगी गोरू मियां के साथ मिलकर अपने घर में ही अवैध मिनी गन फैक्ट्री का संचालन कर रहा था। 

मिली सूचना के आधार पर एसटीएफ के द्वारा यह कार्रवाई की गई।  जो जानकारी दी गई है उसके अनुसार आरोपित कारू मिस्त्री के विरुद्ध मुफस्सिल थाना में पूर्व से ही आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज है। यह कार्रवाई एसटीएफ के द्वारा की गई जो कि पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि है। अब एफआईआर दर्ज कर नवादा पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस के वरीय पदाधिकारी थाना पहुंच गए हैं। 

गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। दोनों आर्म्स का निर्माण किसके लिए किया करते थे। यह जानने का प्रयास पुलिस कर रही है। इस बीच एसडीपीओ सदर 2 सुनील कुमार ने वीडियो संदेश जारी कर कारू मिस्त्री पिता स्व. लखन मिस्त्री और मो. शहजाद ऊर्फ गोरू मियां पिता नसीरुद्दीन की गिरफ्तारी और आर्म्स बरामदगी की पुष्टि की है। उन्होंने एफआईआर दर्ज कर आगे भी छापामारी जारी रहने की बात कही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Editor's Picks