बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: मुजफ्फरपुर में नाव हादसे में गायब शख्स का शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

Bihar News: मुजफ्फरपुर में बीते दिन दर्दनाक नाव हादसा हुआ था। जहां नाव से मवेशी का चारा लेने जा रहे करीब 10 लोग बादमती नदी में डूबने लगे थे। 8 लोगों की जान बचा ली गई वहीं 2 लापता थे। आज युवक का शव बरामद हो गया है।

Muzaffarpur

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर नाव हादसे में लापता एक युवक का शव घटना के 24 घंटे बाद बरामद हो गया है। वहीं शव बरामद होते ही परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई। दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई प्रखंड के सराहचिया पंचायत के फतेपुर गांव के समीप बागमती नदी की उप धारा का है।

बीते दिन एक नाव पर सवार होकर तकरीबन 10 लोग बागमती नदी के दूसरे किनारे मवेशी का चारा लाने जा रहे थे तभी तेज हवा के कारण बागमती नदी के उप धारा के बीचों बीच नाव अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच नदी में डूब रहे 8 लोगों को बचा लिया था लेकिन इस बीच दो लोग लापता हो गए थे जिनका कुछ पता नहीं चल पाया था 

वहीं मामले की सूचना प्राप्त होते ही औराई अंचलाधिकारी मौके पर पहुंच राहत और बचाव कार्य का जायजा लेने में जुट गए थे। जिसके बाद सूचना प्राप्त होते ही मुजफ्फरपुर से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच कई घंटों तक घटनास्थल पर लापता दोनों लोगों के खोज में जुटी रही लेकिन पता नहीं चल पाया था। 


घटना के 24 घंटे के बाद आज अहले सुबह घटनास्थल से महज एक किलोमीटर की दूरी पर घटना के बाद लापता 30 वर्षीय संजीव कुमार उर्फ महादेव का शव बरामद हुआ है। वहीं शव बरामद होते ही परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है। घटना के बाद बरामद शव की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के औराई प्रखंड के सराहचिया पंचायत के फतेहपुर बुरेना गांव निवासी 30 वर्षीय संजीव कुमार उर्फ महादेव के रूप में हुई है। फिलहाल  12 वर्षीय बच्ची का कोई पता नहीं चल पाया है।

मुजफ्फरपुर से मणि भूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks