बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: पावर स्टार पवन सिंह की पत्नी ने पंडालों में घूम-घूमकर लिया देवी का आशीर्वाद, सेल्फी लेने वालों की लगी भीड़

ज्योति सिंह ने लिया देवी का आशीर्वाद

Bihar News: रोहतास जिला के डेहरी में  भोजपुरी अभिनेता सह  गायक पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह कई पूजा पंडालो में पहुंचकर पूजा अर्चना की।

 बता दे की पिछले कुछ दिनों से पवन सिंह तथा उनकी पत्नी ज्योति सिंह के साथ विवाद चल रहा है। इसी विवाद के बीच पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह डेहरी, अकोढीगोला, काराकाट क्षेत्र के कई पूजा पंडालो में पूजा अर्चना की। 

दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचते ही पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह को महिलाओं ने ज्योति सिंह को घेर लिया और सेल्फी लेने की जिद करने लगीं. वहीं ज्योति के करीबी ने बताया कि पावर स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह डेहरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती है लेकिन किस पार्टी से लड़ेंगी और किस विधानसभा से चुनाव लड़ेंगी इस बारे कुछ कहना जल्दबाजी होगी. लोकसभा चुनाव के दौरान डालमियानगर में चावल मंडी के समीप दुर्गा मंदिर में पूजा करने में आई थी.

इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेने वाले लोगों की भीड़ देखने को मिली। बता दे कि पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया था। ऐसी चर्चा है कि पवन सिंह की पत्नी इस बार इलाके से विधानसभा का चुनाव लड़ सकती हैं।

रिपोर्ट- रंजन कुमार

Editor's Picks