बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News:वाह रे बिहार! पुलिस चार दिन तक मालखाने से होती रही चोरी, पुलिस की नींद तक नहीं खुली

वाह रे रोहतास पुलिस!

Bihar News: खबर रोहतास जिला के डेहरी से है। रोहतास जिला के एक थाने में लगातार चार दिनों तक चोरी की वारदात की सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जाता है लगातार चार दिनों तक थाने के मलखाना में हाथ साफ किया और पुलिस को भनक भी नहीं लगी। यह घटना तिलौथू थाना से जुड़ा हुआ है। जहां थाना के मालखाना के खिड़की का ग्रिल मोड़ कर मलखाना में रखें कई महत्वपूर्ण सामान की चोरी कर ली गई। बड़ी बात है कि इस दौरान पुलिस को भनक तक नहीं लगी। 

बताया जाता है कि बाद में जब मालखाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर रमेश मेहता जब अपने माल खाना के खिड़की का रड टूटा हुआ देखा, तो घबरा गए। जांच में पता चला कि थाने के मालखाना से कई महत्वपूर्ण सामान लैपटॉप यहां तक की कई अंग्रेजी शराब की बोतल भी गायब थी। प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि 13 से 15 साल की उम्र के बीच के तीन-चार लड़कों ने 29 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक चार बार मालखाने के खिड़की से मलखाना में घुसकर लैपटॉप, शराब की बोतल, गायब कर दिया। इ

स मामले में थाने के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। वहीं रोहतास के एसपी रौशन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि इस चोरी में संदिग्ध किशोरो की पहचान कर ली गई है। साथ ही चोरी के कई सामान डेहरी के कबाड़ी के दुकान में बरामद किए गए हैं। इस संबंध में डेहरी थाने में भी कबाड़ी दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बाकी बच्चे सामान भी बरामद की कर ली जाएगी। साथ ही इस कांड में संलिप्त किशोरो पर भी विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- रंजन कुमार



Editor's Picks