बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Jharkhand-assembly-election-2024 - झारखंड चुनाव और बिहार उपचुनाव को लेकर सीएम नीतीश ने अपने आवास पर बुलाई एनडीए की बैठक, रणनीति पर होगा फैसला

jharkhand assembly election 2024 - झारखंड चुनाव और बिहार उपचुनाव को लेकर सीएम नीतीश ने अपने आवास पर एनडीए नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। इस दौरान चुनाव को लेकर गठबंधन की रणनीति को लेकर चर्चा होगी।

Jharkhand-assembly-election-2024 - झारखंड चुनाव और बिहार उपचुनाव को लेकर सीएम नीतीश ने अपने आवास पर बुलाई एनडीए की बैठक, रणनीति  पर होगा फैसला

PATNA - झारखंड चुनाव को लेकर एनडीए में सीटों का बंटवारा हो गया है। अब चुनाव में गठबंधन की जीत के लिए रणनीति क्या होगी, इसको लेकर नीतीश कुमार ने अपने आवास पर एनडीए नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। यह बैठक आगामी 28 अक्टूबर को बुलाई गई है। 

इस बैठक को चुनाव के नजरिए से काफी महत्वपूर्ण बताया जा रहा है। जहां झारखंड चुनाव के साथ बिहार में चार सीटों पर होनेवाले उप चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी। साथ ही बताया जा रहा है। बैठक में राजनीतिक हालात और सरकार के कामकाज की समीक्षा होगी।

बता दें कि बिहार में चार सीटों पर होनेवाले एनडीए की तरफ से दो सीट पर भाजपा, एक एक सीट पर जदयू और हम के प्रत्याशी मैदान में होंगे। चारों सीट अगले साल होनेवाले विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य सरकार के लिए बड़ा टेस्ट माना जा रहा है। 






Editor's Picks