बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NALANDA NEWS - हिलसा के प्रतिष्ठित मां महाकाली मंदिर में राजू दानवीर ने की पूजा, की प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना

NALANDA NEWS - हिलसा के प्रतिष्ठित मां महाकाली मंदिर में राजू दानवीर ने की पूजा, की प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना

NALANDA - हिलसा के सुप्रसिद्ध मां महाकाली मंदिर में आज महाष्टमी के पावन अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राजू दानवीर ने विधिवत रूप से  पूजा-अर्चना की। इस दौरान राजू दानवीर ने माता के दरबार में अपना शीश नवाया और हिलसा विधानसभा समेत पूरे प्रदेश की खुशहाली, समृद्धि और शांति के लिए प्रार्थना की। 

पूजा के बाद राजू दानवीर ने कहा, "नालंदा मेरी मातृभूमि है और इसके गौरव को बढ़ाने के लिए मैं सदैव तत्पर रहूंगा। यहां की संस्कृति और धरोहर को संरक्षित करना मेरा दायित्व है, और मैं हर संभव प्रयास कर रहा हूँ कि हिलसा विधानसभा क्षेत्र का विकास हो और लोगों का जीवन स्तर सुधरे।" 

राजू दानवीर के साथ इस अवसर पर मंदिर में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी उपस्थित थे, जिन्होंने मिलकर महाष्टमी के इस पावन पर्व पर मां महाकाली के दर्शन किए। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि इस त्योहार के माध्यम से समाज में एकता और भाईचारे की भावना को और अधिक प्रबल किया जाए। 

पूजा के बाद, राजू दानवीर ने मंदिर परिसर में लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को भी सुना। इस अवसर पर उनके साथ स्थानीय कार्यकर्ता और श्रद्धालुओं की भी बड़ी संख्या में उपस्थिति रही, जिन्होंने महाष्टमी के इस पवित्र अवसर को हर्षोल्लास के साथ मनाया।


Editor's Picks