बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

VAISHALI NEWS - जम्मु कश्मीर में हुए आतंकी हमले में मारे गए वैशाली के फहीमुन के घर पसरा मातम, Z-Morh Project में सेफ्टी मैनेजर के तौर पर कर रहा था काम

VAISHALI NEWS - कश्मीर में हुए आतंकी हमले में मारे गए सात लोगों में एक वैशाली जिले का फहीमुन नासीर भी शामिल है। फहीमुन केंद्र के Z-Morh Project में सेफ्टी मैनेजर के रूप में छह साल से वहां काम कर रहा था। इसी दौरान आतंकी हमले में उसकी मौत हो गई।

VAISHALI NEWS - जम्मु कश्मीर में हुए आतंकी हमले में मारे गए वैशाली के फहीमुन के घर पसरा मातम, Z-Morh Project  में सेफ्टी मैनेजर के तौर पर कर रहा था काम
आतंकी हमले में मारा गया फहीमुन और उसके घर की हालत।- फोटो : RISHAV KUMAR

HAJIPUR - जम्मू कश्मीर के गांदरबल में चल रहे Z-Morh Project में आतंकी हमले में मारे गए सात लोगों में तीन बिहार के थे। जिनमें एक वैशाली जिले के कटहरा थाना क्षेत्र के अबाबकरपुर गांव निवासी वहिदुन नासीर के 52 वर्षीय पुत्र फहीमुन नासीर भी शामिल है। आतंकी हमले में फहीमुन के मारे जाने की घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है। 

बता दें जम्मू कश्मीर में चल रहे भारत सरकार की महत्वाकांक्षी Z-Morh Project श्रीनगर-सोनमर्ग टनल पर काम चल रहा है। फहीमुन भारत सरकार की महत्वाकांक्षी Z-Morh Project का सेप्टी मैनेजर था। और पिछले छः साल में उस कंपनी में काम करता थे। मृतक पर ही घर का पूरा जिम्मेवारी थी। उसके चार बच्चे में दो बेटी और दो बेटे हैं। 

हमला उस दौरान हुआ था जब टनल में काम करने वाले मजदूर खाना खाने के लिए मेस में एकत्रित हुए थे। खाना खाने के दौरान ही तीन आतंकी मेस में घुसे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। जब मजदूर कुछ समझ पाते तब तक आतंकी अपना काम करके वहां से फरार हो गए। इस हमले में 7 की मौत को गई जबकि पांच लोग घायल हैं। 

REPORT - RISHAV KUMAR





Editor's Picks