बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

BIHAR POLITICS : भूमिहारों को गाली देने वाले अशोक चौधरी को CM नीतीश ने दिया इनाम ! JDU विधायक ने उठाए गंभीर सवाल, कहा….

BIHAR POLITICS : भूमिहारों को गाली देने वाले अशोक चौधरी को CM नीतीश ने दिया इनाम ! JDU विधायक ने उठाए गंभीर सवाल, कहा….

PATNA : बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की ओर से पिछले दिनों भूमिहार समाज पर दिए गए बयान पर विवाद अब तक ठंडा नहीं हुआ है। आज यानी शनिवार को जदयू के प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे परबत्ता विधायक डॉ संजीव ने एक बार फिर बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी पर हमला बोला है। 

परबत्ता विधायक ने अशोक चौधरी को राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।  उन्होंने कहा कि एक दो लोग ऐसा बयान देते हैं। पार्टी के अंदर जाति सूचक शब्द बोलते हैं। भूमिहारों के प्रति बयान देते है इसका मैंने सख्त विरोध पहले भी किया है और आज भी करता हूं।

उन्होंने कहा की उससे कुछ पार्टी में असर नहीं होगा। लेकिन कुछ लोग भूमिहार समाज के प्रति गलत बयानबाजी  करते हैं। भूमिहार समाज शुरू से ही एनडीए का वोटर रहा है। जब-जब  नीतीश कुमार की सरकार बनी है भूमिहार समाज ने दमखम के साथ उनका साथ दिया हैं। अशोक चौधरी के राष्ट्रीय महासचिव बनने के सवाल पर डॉ संजीव ने कहा कि किसी समाज के प्रति ऐसी बयानबाजी करने के बाद भी राष्ट्रीय महासचिव बनना दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसे लोगो को क्यों गिफ्ट मिलता है यह मेरे समझ के बाहर की बात है। 

वहीं प्रदेश महासचिव छोटू सिंह द्वारा किए गये भारत रत्न की मांग के सवाल पर परबत्ता बिधायक ने कहा कि यह तो अच्छी मांग है। सारे कार्यकर्ता चाहते है कि हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भारत रत्न मिले। क्योकिं वो इसके लिए सबसे प्रवल दावेदार है। उन्होंने बिहार को पिछले 20 सालो में पूरी तरह से बदला है। श्री कृष्ण सिंह के बाद सबसे ज्यादा विकास नीतीश कुमार ने ही किया है। बैठक के बारे में कहा की इसका मुख्य उद्देश्य है कि 2025 में एनडीए गठबंधन 225 सीट लाए और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2025 में एक बार फिर बिहार के सत्ता पर सत्तासीन हो।

Editor's Picks