बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR POLITICS : जहरीली शराब से मौत को लेकर मंत्री संतोष सुमन से राजद पर लगाया आरोप, कहा शराब तस्करी में राजद समर्थकों का हाथ

बिहार सरकार के प्रावैधिकी एवं आपदा प्रबंधन मंत्री डॉक्टर संतोष कुमार सुमन ने सारण-सिवान जिलों में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों के मरने की दु:खद घटना पर शोक प्रकट किया। पीड़ित परिवारों की हर सम्भव सहायता का भरोसा दिलाया और आरोप लगाया कि शराब की तस्कर

शराब तस्करी में राजद समर्थकों का हाथ

PATNA : बिहार सरकार के प्रावैधिकी एवं आपदा प्रबंधन मंत्री डॉक्टर संतोष कुमार सुमन ने सारण-सिवान जिलों में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों के मरने की दु:खद घटना पर शोक प्रकट किया। पीड़ित परिवारों की हर सम्भव सहायता का भरोसा दिलाया और आरोप लगाया कि शराब की तस्करी में राजद समर्थकों का हाथ है।

डॉक्टर सुमन ने कहा कि जहरीली शराब की सप्लाई चेन पर राजद समर्थकों का कब्जा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव जहरीली शराब से मौत के बाद शराब बंदी को विफल बताते हैं, जबकि शराब बंदी कानून तोड़ने और इस प्रतिबंधित पेय की तस्करी में उनकी पार्टी के समर्थक ही अधिक होते हैं। यह बात किसी से छिपी नहीं है।

डॉक्टर सुमन ने कहा कि शराब तस्करी, बालू का अवैध खनन और जमीन कब्जा के ज्यादातर मामलों में राजद समर्थक संलिप्त पाए जाते हैं।  राजद इन आपराधिक गतिविधियों को राजनीतिक संरक्षण देता है और वही इसके लिए सरकार पर अनर्गल आरोप भी लगाता है। जनता सब देख रही है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गरीबों के हित में पूर्ण मद्यनिषेध की नीति लागू की, जबकि शराब तस्करी करने वाले इस पर लगातार चोट कर रहे हैं। विपक्ष शराब माफिया पर चुप्पी साध लेता है। डॉक्टर सुमन ने कहा कि यदि तेजस्वी यादव को जहरीली शराब  से मरने वालों के प्रति जरा भी संवेदना है, तो वे शराब तस्करों के विरुद्ध कड़ीं कार्रवाई में सरकार का सहयोग करें।

Editor's Picks