बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

POLITICAL NEWS - शराबकांड पर सीएम नीतीश पर आरोपों की बौछार करनेवाले तेजस्वी पर ललन सिंह का पलटवार, कहा - बातों का कोई वैल्यू नहीं है...

POLITICAL NEWS - सिवान-सारण में हुए शराब कांड को लेकर बिहार सरकार पर आरोप लगानेवाले तेजस्वी यादव पर ललन सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी और उनके पिता के बयान का कोई महत्व नहीं, गंभीरता से न लें

LALAN SING ATTACK FOR TEAJSVI YADAV
ललन सिंह और तेजस्वी- फोटो : News4Nation

PATNA - सारण-सिवान शराब कांड को तेजस्वी यादव ने जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उसके  बाद केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर जोरदार पलटवार किया है। इस दौरान उन्होंने झारखंड चुनाव को लेकर कहा कि वहां एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और सभी साथ में चुनाव लड़ेंगे।

पटना पहुंचे जदयू के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह ने सिवान और सारण में शराब कांड को लेकर तेजस्वी के बयान का जवाब देते हुए कहा कि उनके बयान को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, वह ऐसे ही बोलते रहते हैं। न तो तेजस्वी की बातों का कोई महत्व है और न ही उनके पिताजी का। इसलिए इस पर बात करने की जरुरत नहीं है। 

झारखंड चुनाव में बीजेपी के साथ

ललन सिंह ने इस दौरान झारखंड चुनाव में एनडीए में सीटों के बंटवारे पर संतुष्टि जाहिर करते हुए कहा कि सबकुछ ठीक है और चुनाव में एनडीए की सभी पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेगी। 

बता दें कि झारखंड चुनाव में भाजपा ने जदयू को दो सीटें दी है। जबकि पार्टी तीन सीटों की मांग कर रही थी। 


Editor's Picks