बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी को लेकर सरकार असफल, मुजफ्फरपुर में कई जगहों पर शराब की मिनी फैक्ट्री खुल चुकी है, एसपी साहब कलेक्शन में व्यस्त : मुकेश सहनी

VIP NEWS - मुकेश सहनी आज मुजफ्फरपुर में उन लोगों से मिले,जिन्होंने अपनों को शराब के कारण खो दिया। इस दौरान उन्होंने शराबबंदी पर नीतीश कुमार को नाकाम बताते हुए इस्तीफा देने की मांग की। साथ ही जिले के एसपी को कलेक्शन करने वाला बताया।

 शराबबंदी को लेकर सरकार असफल, मुजफ्फरपुर में कई जगहों पर शराब की मिनी फैक्ट्री खुल चुकी है, एसपी साहब कलेक्शन में व्यस्त : मुकेश सहनी

MUZAFFARPUR -  बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी आज मुजफ्फरपुर के डीहजिवार गांव पहुंचे और उन घरों में गए। जहां शराब पीने से लोगों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि यहां दो लोगों की शराब पीने से मौत हो गई। लेकिन पुलिस अब तक जांच के लिए गांव में नहीं पहुंची है और एसपी साहब थिनर पीकर मौत की बात कर रहे हैं।

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सरकार असफल हो चुकी है। अब तक सैकड़ों लोग जहरीली शराब पीने से मौत के शिकार हो चुके हैं। उन्होंने भड़कते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर के घरों में शराब की मिनी फैक्ट्री खुली है, लेकिन पुलिस के मुखिया  कलेक्शन में लगे हैं। 

श्री सहनी ने सीधे एसपी पर आरोप लगाया कि वे थाने का जिम्मा कमजोर अधिकारियों को दे रहे हैं या ऐसे अधिकारियों को दे रहे है, जो उनकी चापलूसी में लगे रहते है।  उन्होंने यहां तक कहा कि यहां के एसपी खुद को सरकार से भी ऊपर मानते हैं। उन्हें सरकार के आदेशों की भी चिंता नहीं क्योंकि वे कहते है कि वे सीएम के खास हैं। 

मेरे पास आएं एसपी साहब, बताऊंगा शराब और थिनर में फर्क

उन्होंने भड़कते हुए कहा कि एसपी साहब को अगर थिनर और जहरीली शराब में फर्क नहीं पता चल रहा तो वे मेरे पास आए मैं उन्हें बता दूंगा। उन्होंने शराबबंदी कानून को सही कदम बताते हुए कहा कि इसे सफल करना मुख्यमंत्री का सपना है , लेकिन उनके अधिकारी उनके सपने को पूरा नहीं होने दे रहे। 

कुर्सी छोड़ देनी चाहिए नीतीश जी को

श्री सहनी ने कहा कि अगर सीएम शराबबंदी को सफल नहीं कर पा रहे हैं तो उन्हें कुर्सी छोड़ देनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वे कुर्सी नहीं छोड़ेंगे, उन्हें कुर्सी से ही प्यार है बिहार से  नहीं। उन्होंने कहा कि सारण और सिवान में भी शराब पीने से दर्जनों लोगों की हाल ही में मौत हो चुकी है।


Editor's Picks