बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news: बेतिया में अपराधियों का तांडव, बैंक के सहायक प्रबंधक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Bihar news: बेतिया में अपराधियों का तांडव, बैंक के सहायक प्रबंधक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

BETIAH: प•चम्पारण के गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलसंडी उत्तर बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के सहायक प्रबंधक को अज्ञात अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात हाथ में गोली मार कर घायल कर दिया.  घटना गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलहवा व लक्ष्नौता के बीच की है जहां ग्रामीण बैंक बेलसंडी के सहायक प्रबंधक पंकज कुमार को अज्ञात अपराधियों ने बांये हाथ मे गोली मारकर अपराधी घटना स्थल से फरार हो गए है। घटना की सूचना स्थानीय थाना को मिली जहां थाना पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच मामले की जानकारी जुटाने में जुट गई.

वही घायल सहायक प्रबंधक को स्थानीय रेफरल अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां स्थिति को चिंताजनक देखते हुए चिकित्सक डॉ शशि कुमार ने बताया कि उन्हे बेतिया रेफर कर दिया गया है। 

बताते चले कि अज्ञात अपराधियों ने सहायक प्रबंधक के मोटरसाइकिल, बैग व बैंक का चाभी सहित पास में रखे दो हजार रुपए नगद लेकर घटनास्थल से फरार हो गये है। घटना गौनाहा थाना क्षेत्र के हरदी बेलहवा व लक्ष्नौता गांव के बीच की बताई जा रही है। 

गौनाहा थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि हरदी बेलहवा व लक्ष्नौता गांव के बीच बेलसंडी ग्रामीण बैंक के सहायक प्रबंधक के बायें हाथ मे गोली मार कर घायल करने की सुचना मिली है। सुचना पर पुलिस को घटनास्थल पर भेज कर जांच पड़ताल किया जा रहा है। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

घटना को लेकर बैंक सहायक प्रबंधक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वह गोली मारने की घटना को बता रहे है।

रिपोर्ट- आशिष कुमार


Editor's Picks