बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime: पुलिस व सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी! हथियार, मादक पदार्थ के साथ एक अपराधी को दबोचा

Bihar Crime: पुलिस व सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी! हथियार, मादक पदार्थ के साथ एक अपराधी को दबोचा

 Bihar Crime:  29वी वाहिनी एस एस बी. के कमांडेंट एच के गुप्ता   को गुप्त सूचना मिली की बाराचट्टी क्षेत्र के सबलपुर कोठी (भलुआ चट्टी)के जंगल में  कुछ तस्करों के द्वारा मादक पदार्थ की तस्करी की जा रही है , तत्पश्चात एस एस बी धनगाई के सहायक कमांडेंट शिवराम कृष्णन ने बाराचट्टी पुलिस और राजस्व विभाग बाराचट्टी को साथ मिलकर एक संयुक्त टीम का गठन किया, एस एस बी धनगाई, बाराचट्टी पुलिस और सर्किल  ऑफिस बाराचट्टी द्वारा संयुक्त रूप से सबलपुर कोठी के जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया .

सर्च के दौरान सर्च पार्टी जंगल  में बने एक घर के पास जैसे ही पहुंची तो सशस्त्र बल को देखते ही उस घर से कुछ आदमी को भागते हुए देखा गया ,जिसे सशस्त्र बल के मदद से पकड़ने की कोशिश किया गया ,भागते हुए आदमी में से एक आदमी को  सशस्त्र बल के मदद से पकड़ लिया गया, बाकी लोग जंगल और  अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए.

पकड़े गए आदमी ने अपना नाम विजय मांझी बताया, विजय मांझी  की घर की तलाशी ली गई तो उस घर से तीनप्लास्टिक के बोरा में लगभग 60 किलो मादक पदार्थ (डोडा) तथा घर के बगल में धान के खेत में बने मचान में एक देसी बंदूक के साथ सबलपुर कोठी थाना - बाराचट्टी गया  को गिरफ्तार किया गया .

रिपोर्ट- मनोज कुमार

Editor's Picks