बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MURDER IN PATNA : पत्नी के बाहर जाने पर शक करता था पति, गुस्से में धारधार हथियार से गला रेतकर कर दी हत्या

MURDER IN PATNA : पत्नी के बाहर जाने पर शक करता था पति, गुस्से में धारधार हथियार से गला रेतकर कर दी हत्या

PATNA : खबर पटना के दानापुर क्षेत्र से जुड़ी है। जहां नया टोला लालू खटाल में पति ने घरेलू विवाद में पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। पत्नी की जान लेने के बाद आरोपी पति फरार बताया जा रहा है। वहीं सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतका की पहचान नौबतपुर के सरेरामपुर निवासी मधुरेश कुमार(42) की पत्नी रंजू देवी(40) के रूप में की है। 

एक साल से बेटी के साथ रह रहे थे दंपती

बताया गया मोहल्ले में दंपती एक साल पहले ही रहने के लिए आए थे। जहां उनकी  बड़ी बेटी बीएचयू में पढ़ाई करती है। वहीं घर पर छोटी बेटी रहती है। पड़ोसियों ने बताया कि जबसे वह लोग यहां रह रहे थे, हर दिन पति पत्नी के बीच झगड़ा होता था। पत्नी पर वो शक करता था। बाहर किसी से बात करने पर भी उसकी पिटाई कर देता था।

मृतका की छोटी बेटी सुप्रिया ने बताया आज सुबह मैं लाइब्रेरी गई थी। पड़ोसी किराएदार ने साढ़े 11 बजे के करीब घटना की सूचना दी। जब घर पहुंची तो देखा कि मां फर्श पर पड़ी हुई है। पापा ने गला रेत दिया था।

पुलिस कर रही हत्यारे पति की तलाश

थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि घरेलू विवाद में हत्या हुई है। आरोपी पति फरार है। जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल जा रहा है। जांच के लिए FSL टीम को बुलाया गया है।

Editor's Picks