बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की कार्रवाई में बड़ा खुलासा, अब शराब की तस्करी में जुटी महिलाएं, देशी शराब के साथ दो महिला तस्कर हुई गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की कार्रवाई में बड़ा खुलासा, अब शराब की तस्करी में जुटी महिलाएं, देशी शराब के साथ दो महिला तस्कर हुई गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। बावजूद इसके शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा तो वहीं दूसरी तरफ उत्पाद विभाग की टीम भी इन शराब कारोबारी पर सख्ती बरतने को लेकर लगातार अभियान चलाते हुए नजर आ रही है। उत्पाद विभाग की कारवाई में अब जो खुलासा हुआ है उससे कही ना कहीं उत्पाद विभाग के माथे पर चिंता की लकीर दिखने लगीं है। क्यू कि अब शराब तस्करी से पुरुष ही नहीं महिलाएं भी शराब के तस्करी से जुड़ने लगी है।

दरअसल उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के नजदीक दो महिला शराब की तस्करी करती है। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम सूचना के आलोक पर अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास पहुंची और दो महिला को गिरफ्तार किया। 

जिसके निशानदेही पर दोनों महिला के पास से तकरीबन चार-चार लीटर देसी शराब बरामद की गई। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने दोनों महिला शराब तस्कर को गिरफ्तार कर अपने साथ उत्पाद थाना ले आई है और पूछताछ के बाद आज दोनों महिला शराब तस्कर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पूरे मामले में पूछे जाने पर उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर शिवेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के समीप से दो महिला शराब तस्कर को चार-चार लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिसको पूछताछ के बाद आज न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks