बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR FLOOD EFFECT : सामान लेने के लिए राशन लेने के लिए जा रहा किशोर बाढ़ में डूबा, मौत की घटना से परिवार में मचा कोहराम

BIHAR FLOOD EFFECT : सामान लेने के लिए राशन लेने के लिए जा रहा किशोर बाढ़ में डूबा, मौत की घटना से परिवार में मचा कोहराम

HAJIPUR : वैशाली जिला अंतर्गत जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के जुड़ावनपुर बरारी पंचायत के वार्ड संख्या आठ में बाढ़ के पानी में दुकान से राशन के लिए जाने के दौरान बाढ़ के पानी में डूबने से किशोर की मौत हो गई.मृतक की पहचान स्थानीय हरेंद्र राय के 12 वर्षीय पुत्र मनखुश कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया.मृतक के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है.

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग जुट गए.घटना की सूचना मिलते ही उप प्रमुख प्रिया रानी एवं उनके पति राकेश कुमार मौके पर पहुंचकर मृतक के परिवार वालों को ढांढस बंधाया एवं हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.उन्होंने घटना की जानकारी जुड़ावनपुर थाना की पुलिस पदाधिकारी को दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर जुड़ावनपुर थाना अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि किशोर अपने घर के पीछे किराना दुकान से राशन लाने के लिए जा रहा था. इसी दौरान बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद किशोर की पानी से बाहर निकाल लिया.लेकिन तब तक किशोर की मौत हो चुकी थी. सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. किशोर दो भाइयों में बड़ा था.

घटना के संबंध में जुड़ावनपुर थाना अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि जुड़ावनपुर बरारी पंचायत के वार्ड संख्या आठ में बाढ़ के पानी में डूबने से एक बच्चे की मौत की सूचना मिली. मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली गई. एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

REPORT - RISHAV KUMAR

Editor's Picks