बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: नालंदा में करंट लगने से हुई युवक की मौत, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जामकर काटा बवाल..

Bihar News: नालंदा में करंट लगने से हुई युवक की मौत, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जामकर काटा बवाल..

Bihar News: बिहार के नालंदा में करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा। आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग कर रहे। दरअसल, पूरा मामला बिहार थाना क्षेत्र के राजाकुआं गांव की है। जहां करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई । मौत से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शुक्रवार को रहुई शेखपुरा बाईपास मार्ग को राजाकुआं गांव के समीप शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। 

सड़क जाम के कारण इस मार्ग पर चलने वाली दोनों ओर से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। मृतक नरेश प्रसाद गुरुवार के शाम मवेशी का चारा लाने खेत जा रहे थे। इसी दौरान पूर्व से गिरे हुए जर्जर तार की चपेट में आ गए जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सड़क जाम कर रहे हैं ग्रामीणों का कहना है कि जर्जर तार को बदलने के लिए कई बार विभाग को आवेदन दे चुके हैं।


मगर विभाग द्वारा तार को नहीं बदल गया है। जिसके कारण आए दिन तार गिर जाती है और लोग इसके चपेट में आ जाते हैं। सड़क जाम कर रहे लोग बिजली विभाग के अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। करीब 3 घंटे बीत जाने के बाद भी लोग जाम हटाने को तैयार नहीं है। जाम की सूचना मिलने पर रहुई थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिए हालांकि ग्रामीण अपनी मांग पर डटे हुए हैं। जबकि घटनास्थल नगर थाना  क्षेत्र में पड़ता है बावजूद 3 घंटे बीत जाने के बाद नगर थाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंची है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Editor's Picks