बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : श्रीनगर में बीएसएफ में तैनात सब इंस्पेक्टर की हृदयगति रूकने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : श्रीनगर में बीएसएफ में तैनात सब इंस्पेक्टर की हृदयगति रूकने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GAYA : बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पदस्थापित गया जिला के बेलागंज थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव निवासी एजाज आलम अंसारी की मौत हृदय गति रुक जाने से हो गई। वह श्रीनगर में कार्यरत थे। मौत की खबर के बाद घर में कोहराम मच गया। वही बड़ी  संख्या में आस पास के लोग सहित परिजन मृत जवान के घर पर जुट गए। 

जानकारी के अनुसार एजाज आलम अंसारी वर्ष 2010 में बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर बहाल हुए थे। जिनकी शादी वर्ष 2011 में गया शहर में रानी अंसारी से हुई थी। मृतक जवान के तीन छोटे छोटे बच्चे हैं। पिता रब आलम अंसारी के पांच पुत्र व पांच पुत्री में ये सबसे बड़े पुत्र थे। 

घटना के जानकारी के बाद मां के आंखो से आसू रूक नहीं रहा है। बेटे के शोक में बेहाल मां ने बताई की गुरुवार की दोपहर तक वीडियो कॉल के माध्यम से बेटे से बातचीत हुई है। वह बिलकुल स्वस्थ्य दिख रहा था। मृतक जवान के पिता  ने बताया कि शनिवार की शाम तक पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट आएगा। जहाँ से देर शाम सड़क मार्ग से घर पहुंचेगा। घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में आसपास के लोग और परिजन मृतक जवान के पैतृक निवास पर जुट गए हैं। लोग शोक संतप्त परिवार को ढाढस बंधाने में लगे हैं।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Editor's Picks