बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में तेज़ रफ़्तार का कहर, हाईवा और पिकअप वैन के बीच सीधी टक्कर में दो की हुई मौत, एक की हालत गंभीर

गया में तेज़ रफ़्तार का कहर, हाईवा और पिकअप वैन के बीच सीधी टक्कर में दो की हुई मौत, एक की हालत गंभीर

GAYA : डोभी गया पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखा गया है। जहां एक हाईवा और पिकअप वैन के सीधी टक्कर में दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। जिसका इलाज मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया में किया जा रहा है। हालांकि गंभीर रूप से जख्मी पिकअप वैन के चालक की स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है। घटना गुरूवार की देर रात की है। 

दरअसल राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेलागंज थाना बाईपास पर एक अनियंत्रित हाईवा और पिकअप वैन की सीधी टक्कर हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंच बेलागंज थाना की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनो वाहनों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया। वही जख्मी को भी इलाज हेतू  मगध मेडिकल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी भी स्थिति नाजुक बनी हुई है। 

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक बेलागंज बाईपास पर एक निजी भवन में किराए के मकान में रह पंचायत स्तर पर लग रहे सोलर प्लेट का कार्य करता था। गुरुवार की देर रात पिकअप वाहन से अरवल जिला से काम कर लौट रहा था। उसी दौरान अपने मकान में आने हेतु कुछ दूर पहले बाईपास पर रहे कट से दूसरे लेन में आ गया। जहाँ विपरीत दिशा से आ रहे गिट्टी लोड हाइवा से सीधी टक्कर हो गई। मौके पर पिकअप पर सवार रहे थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव निवासी एकवाल शर्मा के 30 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार व सुपौल जिला के औरलाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजीतपुर निवासी नीरज कुमार की मौत घटना स्थल पर हो गई। 

वही पिकअप के चालक सुपौल निवासी गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। जिसका उपचार मगध मेडिकल गया में चल रहा है। घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त दोनो वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया। वही दोनो के शव का अंतःपरीक्षण करा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है। इधर घटना के बाद प्राणपुर गांव में मातम का माहौल छा गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Editor's Picks