बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पिंडदानियों के लिए लगाये गए शिविर का हुआ समापन, पंद्रह दिनों में की गयी 75 हज़ार पिंडदानियों की सेवा

शिविर का हुआ समापन

GAYA : श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से पितृपक्ष मेला के दौरान पिंडदान के लिए देश-विदेश से आने वाले पिंडदानियों की सुविधा के लिए सीताकुंड में लगाई गई चाय बिस्कुट व ठंडा पानी के शिविर का समापन हो गया।

समापन समारोह में प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रम सिंह जिला अध्यक्ष जनार्दन सिंह युवा अध्यक्ष प्रताप गौतम जिला महासचिव अनुपम कुमार सिंह जदयू के वरिष्ठ नेता अरविंद सिंह छबीला सिंह एवं  क्षितिज मोहन सिंह सागर सिंह पंकज सिंह महिला ब्रिगेड के सदस्य और समाज के बच्चे भी शामिल थे।

समापन समारोह में राजपूत करणी सेना के पुरुष महिला बी ग्रेड शानदार सर पर पगड़ी बांधे आकर्षक वेशभूषा में दिख रहे थे। करणी सेवा के अध्यक्ष व महासचिव ने बताया कि 17 सितंबर को शिविर का उद्घाटन किया गया था। तब से अब तक लगभग 75000 पिंडारियों को चाय बिस्किट हुआ ठंडा पानी की सेवाएं प्रदान की गई है।

उन्होंने बताया की अगली बार सेवाएं और भी पढ़ाई जाएगी। इसके साथी ही भटके भुलाए और बीमार श्रद्धालुओं को भी उनके आवासन तक पहुंचाने और चिकित्सको से इलाज करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

गया से मनोज की रिपोर्ट 

Editor's Picks