बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माटी, बेटी और रोटी" संकट में हैं, झारखंड में जमकर बरसे गोरखपुर के सांसद रवि किशन

माटी, बेटी और रोटी" संकट में हैं, झारखंड में जमकर बरसे गोरखपुर के सांसद रवि किशन

Jharkhand assembly election 2024: पलामू के पांकी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित भाजपा की परिवर्तन यात्रा में गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। इस कार्यक्रम की शुरुआत नीलांबर पितांबरपुर प्रखंड से की गई और सभा सिंचाई विभाग के मैदान में हुई। परिवर्तन यात्रा के दौरान सांसद रवि किशन ने शहीद स्मारक और महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

सांसद रवि किशन ने अपने संबोधन में झारखंड की मौजूदा सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि राज्य में "माटी, बेटी और रोटी" संकट में हैं। उन्होंने लव जिहाद और लैंड जिहाद जैसे मुद्दों को उठाते हुए सरकार पर आदिवासियों की सुरक्षा और हितों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि बांग्लादेशी घुसपैठिये झारखंड में आकर आदिवासियों की जमीन हड़प रहे हैं और राज्य की भ्रष्टाचारी सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है।


गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने यूपी का किया तारीफ

उन्होंने उत्तर प्रदेश में हुए विकास की तारीफ करते हुए झारखंड की जनता को राज्य की वर्तमान सरकार को बदलने का आह्वान किया। इस कार्यक्रम में बारिश के बावजूद बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे, खासकर युवाओं में उत्साह देखने को मिला। भाजपा जिलाध्यक्ष अमित तिवारी और अन्य नेताओं ने भी इस मौके पर जनता को संबोधित किया।

भारी बारिश की बीच टिका रहा हुजूम

रवि किशान के कार्यक्रम की सबसे खास बात ये रही की उनको देखने के लिए लोगों की भारी मात्रा में भीड़ जुटी। उस दौरान खासकर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला। प्रोग्राम के दौरान पांकी विधानसभा में बारिश हो रही थी। इसके बावजूद लोग लोग डटे रहे। भाजपा जिला महामंत्री विजय ठाकुर परिवर्तन यात्रा के तहत आयोजित की गई सभा का संचालन कर रहे थे। इसके अलावा प्रमंडलीय कार्यक्रम प्रभारी पूर्व सांसद सुनील सिंह, प्रदेश महामंत्री मनोज सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष जवाहर पासवान जैसे वरिष्ठ लोग मौजूद रहे।

Editor's Picks