बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

डांडिया नाइट में ऐसे करें ड्रेसअप, लगेंगे सबसे अलग और खूबसूरत

डांडिया नाइट में ऐसे करें ड्रेसअप, लगेंगे सबसे अलग और खूबसूरत

शारदीय नवरात्रि की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में देश में लोग तरह-तरह के कपड़े पहनते हैं और मां दुर्गा का पंडाल देखने जाते हैं। वहीं, कहते हैं कि इस दौरान डांडिया, गरबा भी खेला जाता है। चलिए आज आपको बताते हैं गरबा और डांडिया नाइट्स में क्या पहनें।


डांडिया या गरबा नाइट के लिए शॉर्ट कुर्ती के साथ स्कर्ट मैच किया जा सकता है। इस तरह का आउफिट लहंगा का टच भी देगा और पहनने में भी ये काफी कंफर्टेबल रहेगा। जिससे आप बढ़िया परफॉर्म भी कर पाएंगी।


डांडिया नाइट है तो बंधेज प्रिंट लहंगा बेहतरीन लगेगा। ये नवरात्रि और डांडिया के लिए परफेक्ट लुक भी देगा साथ ही में लाइट वेट भी रहेगा, तो डांस करने में भी कोई दिक्कत नहीं होगी। कलर और डिजाइन के लिए कई हिरोइन के लहंगा लुक से आइडिया लिया जा सकता है।


गोल्डन कलर का बनारसी टिशू का लहंगा। इस पर रेशम से फ्लोरल एंब्रॉयडरी की गया कपड़ा भी डांडिया नाइट के लिए इस तरह का लाइट लहंगा भी चुना जा सकता है जो फेस्टिवल वाइब देगा और साथ में कंफर्टेबल लुक भी मिलेगा।


 रेड कलर के फ्लोरल लहंगा लुक से भी आइडिया लिया जा सकता है। इस तरह का लाइट फैब्रिक का लेयर्ड लहंगा डांडिया के लिए ट्राई करें। खूबसूरत लुक तो मिलेगा ही और डांस करने के लिए भी काफी आरामदायक लुक मिलेगा।


फ्रिल वाली प्री-ड्रेप्ड साड़ी भी कैरी कर सकते हैं। ये देखने में भी अच्छी लगेगी और ट्रेंड में भी है। आप फेस्टिवल वाइब के हिसाब से यलो, रेड, मैरून, ग्रीन जैसे कलर चुन सकती हैं।


को-ऑर्ड सेट भी आपको डांडिया और गरबा में अच्छा लुक दे सकते हैं। इसके लिए आप ज्यादा घेर वाला प्लाजो पैंट्स और साथ में लॉन्ग जैकेट कैरी करें।

Editor's Picks