बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में वकील को नोटिस, लीगल टीम बोली- नाम खराब करने की कोशिश

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में वकील को नोटिस, लीगल टीम बोली- नाम खराब करने की कोशिश

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक नया मोड सामने आया है। अब एक्टर ने आरोपियों के वकील अमित मिश्रा को मानहानि का नोटिस भेजा है। इस मामले में दो आरोपियों की कानूनी टीम ने माफी भी मांगी है। क्योंकि उन्होंने आपत्तिजनक न्यूज आर्टिकल चलवा कर के एक्टर को बदनाम किया है।

दरअसल, आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल के वकील अमित मिश्रा ने 4 सितंबर को मीडिया से बात की थी। उन्होंने कहा था कि 'मेरे क्लाएंट के परिजनों को जेल में बंद दाऊद इब्राहिम के गुर्गों से डर है। वे सलमान के कहने पर सागर और विक्की का मर्डर कर सकते हैं।' सलमान ने इसी बात पर मानहानि का नोटिस भेजा है। 

कानूनी फर्म डीएसके लीगल के माध्यम से भेजे गए कानूनी नोटिस में खान ने ANI द्वारा अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित न्यूज आर्टिकल पर आपत्ति जताई। अन्य न्यूज पोर्टलों और चैनलों को भी आपूर्ति की। वहीं, इस नोटिस पर वकील अमित मिश्रा ने कहा कि मैंने तो बस अपने क्लाएंट का पक्ष रखा था। अपनी तरफ से कुछ भी नहीं कहा था, फिर भी मुझे डराने और प्रेशर डालने के लिए मानहानि का नोटिस भेज दिया गया है। मैं एक वकील हूं, लेकिन फिलहाल विक्टिम बन गया हूं। अगर मेरे साथ कुछ भी गलत हुआ, तो इसके जिम्मेदार सलमान खान होंगे।'


Editor's Picks