पूर्व मुख्य पार्षद के घर में लगी आग, लोगों ने किसी तरह से बचाई जान, 50 लाख से अधिक का हुआ नुकसान

पूर्व मुख्य पार्षद के घर में लगी आग, लोगों ने किसी तरह से बचाई जान, 50 लाख से अधिक का हुआ नुकसान

AURANGABAD : शहर के करगिल चौक पर उस समय अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई, जब देर रात यहा मकान में भीषण आग लग गई। बताया गया कि उक्त मकान नगर परिषद की पूर्व मुख्य पार्षद श्वेता गुप्ता का है और आग मकान के दूसरी मंजिल पर संचालित कपड़ा दुकान में लगी। अगलगी की इस घटना में दुकान में रखे लगभग 50 लाख के कपड़े जलकर राख हो गए। वहीं देर रात आग बुझाने की कोशिश जारी रही। 

बताया गया पूर्व मुख्य पार्षद के मकान में संचालित कपड़े की दुकान मो. तुफैल अंसारी की थी। घटना के पीछे शार्ट सर्किट को कारण बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्य पार्षद के मार्केट की तमाम दुकानें आठ बजे तक बंद हो चुकी थी। कुछ लोगों ने उपरी मंजिल से धुआं निकलते देखा तो शोर मचाया। 

इसी मकान में रहती हैं पूर्व मुख्य पार्षद

बताया गया कि इसी मकान के ऊपरी मंजिल पर पूर्व मुख्य पार्षद भी अपने परिवार के साथ रहती हैं। जब आग लगी तो उस समय पूरा परिवार भी घर में ही था। आसपास के लोगों ने किसी तरह मुख्य पार्षद श्वेता गुप्ता, उनके पति शिव कुमार गुप्ता सहित परिवार के अन्य सदस्यों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। दमकल की 6 से 7 गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने में लग गई। 

रेड क्रॉस के चेयरमैन सतीश कुमार सिंह, सचिव दीपक कुमार, समाजसेवी मितेंद्र कुमार आदि कई लोग आग बुझाने में लगे हुए थे।नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार लगातार निगरानी रख रहे थे। इधर दुकान का सारा सामान जलकर राख होने के बाद व्यवसाई तुफैल अंसारी रोने बिलखने लगे। उन्होंने बताया कि जीवन भर की जमा पूंजी इस दुकान में लगा दी थी जो क्षण भर में समाप्त हो गई।

Find Us on Facebook

Trending News