लूट के दो मामले में 10 आरोपी गिरफ्तार, 5.257 kg चांदी व तीन बाइक सहित हथियार जब्त

लूट के दो मामले में 10 आरोपी गिरफ्तार, 5.257 kg चांदी व तीन बाइक सहित हथियार जब्त

किशनगंज. जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने बीते दिन सोने-चांदी के व्यापारी और गैस एजेंसी संचालन से साथ हुई लूट की घटना का खुलासा कर दोनों घटना में संलिप्त 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने 5.257 किलोग्राम चांदी, देशी कट्टा, जिंदा कारतूस, 3 मोटर साइकिल और 9 मोबाइल भी जब्त किया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

9 नवम्बर की शाम पांच बजकर 15 मिनट में टॉउन थाना क्षेत्र के प्रेम पुल के पास गैस एजेंसी संचालक से 1.50 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था और उसी शाम बहादुरगंज के बाभन टोली के पास सोना चांदी व्यापारी से 2.50 से 3 किलोग्राम चांदी की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. इस पर किशनगंज पुलिस ने दोनों मामलों को संज्ञान में लेकर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई थी और पुलीस में दोनों मामलों का उद्भेदन कर 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

व्यवसायी द्वारा करीब 2.50 से 3 किलो ग्राम चांदी के जेवर की लूट का मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि अपराधियों के पास से 5.257 किलोग्राम चांदी बरामद की गई है. इस पर व्यवसायी द्वारा स्पष्टीकरण दिया गया है. एसपी कुमार ने बताया कि दोनों मामलो में दस आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अपराधियों के पास से देशी कट्टा, जिंदा कारतूस, 3 मोटर साइकिल एवं 9 मोबाइल भी जप्त किया गया है.

गिरफ्तार अपराधियों के नाम मो. मसुद आलम टेढ़ागाछ, मो. साबिर अररिया, मो. मुस्लिम अररिया, प्रदीप चौधरी अररिया, राजू साह अररिया, मो. नौशाद उर्फ शीतल अररिया, महबुब आलम टेढ़ागाछ, रतन कुमार शर्मा टेढ़ागाछ, विकास कुमार साह टेढ़ागाछ, मो. अफाक टेढ़ागाछ शामिल है. एसपी कुमार आशीष ने बताया कि एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था.

Find Us on Facebook

Trending News