बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दारू पीकर ड्रामा करने वाले बिहार पुलिस के 2 जवान सस्पेंड, लॉकडाउन में छलका रहे थे जाम

दारू पीकर ड्रामा करने वाले बिहार पुलिस के 2 जवान सस्पेंड, लॉकडाउन में छलका रहे थे जाम

बगहा : बिहार में शराबबंदी को लेकर पुलिस महकमा सख्त है. लॉकडाउन के बीच शराब पीकर हंगामा कर रहे दो पुुलिस वालों को एसपी राजीव रंजन ने बर्खास्त कर दिया है.

बगहा जिला पुलिस बल के सिपाही गणेश सिंह और उपेंद्र राय को शहर के नरईपुर से शराब के नशे में हंगामा करते हुए पटखौली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. अपनी बर्खास्तगी आदेश में एसपी ने कहा है कि बिहार राज्य में पूर्ण रूप से शराब बंदी है. इन दोनों सिपाहियों के कृत्य से पुलिस की छवि धूमिल हुई है. पहले तो इन्हें कार्रवाई करते हुए निलंबित किया गया फिर मेडिकल रिपोर्ट और साक्ष्य के आधार पर दोनों को बर्खास्त कर दिया गया है.

कोरोना संक्रमण को लेकर  22 मार्च से देशभर में लॉकडाउन है ऐसे में पुलिस विभाग का हर जवान अपनेेे कर्तव्य पर मुस्तैद है. ऐसे में इन दोनों सिपाहियों ने न सिर्फ ड्यूटी छोड़ी बल्कि एक इलाके में पहुंचकर  पहले तो शराब पी फिर जमकर हंगामा किया. स्थानीय लोगों ने जब इनको बोलने की कोशिश की तो उनके साथ भी नशे की हालत में दोनों सिपाहियों ने दुर्व्यवहार किया था. एसपी के आदेश पर पटखौली पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के बाद जेल भेजा था.

Suggested News