बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

23 मोटरसाइकिल के साथ 22 चोर गिरफ्तार, कोढ़ा गैंग के खिलाफ कटिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता

 23 मोटरसाइकिल के साथ 22 चोर गिरफ्तार, कोढ़ा गैंग के खिलाफ कटिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता

KATIHAR: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं दशहरा के मौके पर लूटपाट, चोरी और छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की संख्या बढ़ गई है। यह अपराधी मेले में आए लोगों को अपना निशान बना रहे हैं। वहीं पुलिस इन आरोपियों पर पैनी निगाह रख रही है। इसी कड़ी में कटिहार पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने कोढ़ा गैंग के 22 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।  

मिली जानकारी अनुसार दशहरे के मौके पर पुलिस पूरी तरह चौकन्नी है। इस दौरान पुलिस ने "गैंग्स ऑफ़ कोढ़ा गैंग' को खुलासा किया है। पुलिस ने  23 चोरी के मोटरसाइकिल के साथ 22 चोर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज से 23 चोरी के मोटरसाइकिल के साथ 22 चोर को गिरफ्तार किया है। इस मामले पर प्रारंभिक जांच में कहा यह जा रहा है कि यह लोग सिर्फ बिहार के अलग-अलग जिला में ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्य में भी कई तरह के अपराध को अंजाम देते है।

इस मामले की जानकारी देते हुए कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि, कोढ़ा के जुराबगंज इस गिरोह के बारे में चर्चा है। यह लोग बैंक में रुपया निकासी करने वाले लोगों को टारगेट बनाते हैं। कटिहार पुलिस को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। 

Suggested News