24 घंटे के अंदर दूसरी बार फायरिंग की घटना ने पुलिस के मुंह पर मारा तमाचा, रंगदारी के लिए अपराधियों ने फिर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां...!

24 घंटे के अंदर दूसरी बार फायरिंग की घटना ने पुलिस के मुंह पर मारा तमाचा, रंगदारी के लिए अपराधियों ने फिर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां...!

पटना... राजधानी पटना में बढ़ते अपराध का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है। सूबे में बढ़ते अपराध को कंट्रोल करने में पटना पुलिस फेल साबित हो रही है। इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए 24 घंटे के अंदर दूसरी बार पटना में रंगदारी के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना से पुलिस सख्ते में है क्योंकि इस इलाके में रंगदारी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

वारदात पटना के बिक्रम थाना इलाके की है। जहां महजपूरा गांव के पास बिक्रम सोन नहर पर स्थित बैरिकेट पर बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी की है। हालांकि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार चार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। कर्मियों से मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने एक लाख रुपया की रंगदारी की मांग की थी नहीं देने पर अपराधियों ने अचानक बैरिकेडिंग पर हमला बोल दिया। इस वारदात से पुलिस की नींद उड़ गई है। 

बता दें कि महज एक दिन पहले ही इस इलाके के एक दूध प्लांट के मालिक से पांच लाख रंगदारी की मांग की गई थी। इतना ही नहीं रंगदारी के रुपए नहीं देने पर प्लांट पर जाकर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी किया था।जिसके बाद वारदात की छानबीन करने पहुंचे पालीगंज डीएसपी तनवीर अहमद ने बताया है कि इस इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।


पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News