बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस शहर में फूटा 'कोरोना बम', 24 घण्टे में 40 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से दहल गया मोहब्बत वाला शहर

इस शहर में फूटा 'कोरोना बम', 24 घण्टे में 40 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से दहल गया मोहब्बत वाला शहर

DESK : पूरे भारत में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना ने मोहब्ब्त के शहर में तबाही मचा रखी है. लागतार कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से पूरे शहर में दहशत का माहौला है.

मोहब्बत के शहर के नाम से जाने जाने वाला आगरा अब यूपी का कोरोना कैपिटल बनता जा रहा है. यहां मंगलवार को 28 कोरोना संक्रमित नए मरीज मिले हैं.पिछले 24 घंटों में 40 केस मिल चुके हैं. बीते छह दिनों में 128 संक्रमित केस मिले. सबसे ज्यादा निजी अस्पतालों में लगभग 125 केस हैं. संक्रमितों की कुल संख्या 295 पहुंच चुकी है. अब तक छह लोगों की मौत और 26 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

ताजनगरी में प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं. पहले विदेशी संपर्क, जमातियों ने संख्या बढ़ाई और अब स्वास्थ्यकर्मी इस आंकड़े को बढ़ा रहे हैं. मंगलवार को मिली रिपोर्ट में संक्रमित लोगों के संपर्क वाले 14 केस मिले हैं. जबकि एसआर हॉस्पिटल के छह लोगों का स्टॉफ संक्रमित निकला. तीन जमाती और इतने ही स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले. इसके अलावा दो अन्य लोग भी संक्रमित मिले.आगरा में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले 24 घंटों में 40 कोरोना संक्रमित केस मिले.

Suggested News