तीन दिन तक फांसी के फंदे पर झूलता रहा फोटोग्राफर का शव, कमरे से बदबू आने के बाद खुला राज

तीन दिन तक फांसी के फंदे पर झूलता रहा फोटोग्राफर का शव, कमरे से बदबू आने के बाद खुला राज

Muzaffarpur: जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां तीन दिन तक फांसी के फंदे पर एक फोटोग्राफर का शव झूलता रहा. तीसरे दिन कमरे से बदबू आने पर उसकी बहन और आसपास के लोगों ने पुलिस और परिजनों को इसकी सूचना दी. इसके बाद लोगों ने कमरा खोला तो युवक का शव लटका हुआ मिला.

दरअसल यह मामला मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के दाउदपुर कोठी मोहल्ला का है, यहां स्थित ठाकुर लॉज में 36 वर्षीय फोटोग्राफर ने फांसी से लटककर खुदकुशी कर ली. तीन दिन तक फोटोग्राफर का कमरा अंदर से बंद था. बदबू आने पर रविवार को उसी लॉज में रहने वाली उसकी बहन को शक हुआ तो उसके दरवाजे को खटखटाया.

अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर अन्य लोगों ने भी दरवाजे को धक्का दिया तो अंदर से लगी कुंडी खुल गई. कमरे में युवक छत में लगी हुई कड़ी से लटका हुआ मिला. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. उसकी बहन ने भी अपना बयान दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक युवक दरभंगा जिले के जाले थाना के रतनपुर गांव का रहने वाला था. बहन ने बताया कि उसका भाई पहले दिल्ली रहता था. माता-पिता दोनों की पहले ही मौत हो चुकी है. जनवरी में मुजफ्फरपुर आया था, इसके बाद यहीं कमरा लेकर किराये पर रहता था और फोटोग्राफी करता था, वह पिछले कुछ दिनों बीमार भी था.




Find Us on Facebook

Trending News