बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्लेस ऑफ सेफ्टी से 33 बाल कैदी फरार, खाना को लेकर किया हंगामा

प्लेस ऑफ सेफ्टी से 33 बाल कैदी फरार, खाना को लेकर किया हंगामा

औरंगाबाद. इस वक्त की बड़ी खबर औरंगाबाद से आ रही है जहां रिमांड होम से 33 बाल कैदी फरार हो गये. एक साथ 33 बाल कैदियों के फरार होने की घटना से रिमांड होम में अफरा-तफरी मच गयी. जिला मुख्यालय से सटे बभंडीह स्थित प्लेस ऑफ सेफ्टी से 33 बाल कैदी फरार हो गए. इस दौरान बाल कैदियों ने यहां तोड़फोड़ भी की थी.

मुफस्सिल थाने में मामला दर्ज होने के बाद छानबीन शुरू कर दी गयी है. खाना नहीं मिलने की शिकायत करते हुए बाल कैदियों ने कल शुक्रवार को भी जमकर हंगामा मचाया था. बीते शुक्रवार को औरंगाबाद के बभंडीह स्थित प्लेस ऑफ सेफ्टी में बाल कैदियों ने जमकर उत्पात मचाया था.

बाल कैदियों ने इस दौरान पुलिस कर्मियों पर भी हमला किया था. पुलिस पर पथराव के बाद काफी तोड़फोड़ की गयी थी, जिसमें कई कुर्सियां टूट गई हैं और बिजली के मीटर को भी बाल कैदियों ने उखाड़कर फेंक दिया था. घटना के संबंध में बताया गया था कि खाना देर से मिलने के कारण बाल कैदियों ने जमकर हंगामा मचाया था.

कैंपस से बाहर निकलकर परिसर में रखी कुर्सियां तोड़ डाली थी. बाल कैदियों ने बाहर में लगे बिजली मीटर और पौधरोपण के लिए बने गैबियन भी तोड़ डाला था. वहीं, परिसर में रखे जेनरेटर को भी उलट दिया था. इस दौरान जब ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने जब उन्हें शांत कराने की कोशिश की तो बाल कैदियों ने उन पर पथराव भी कर दिया था.

हंगामे की सूचना पर एसडीएम विजयंत कुमार एवं एसडीपीओ गौतम शरण ओमी दल बल के साथ  प्लेस ऑफ सेफ्टी पहुंचे थे और बच्चों को समझा बुझाकर खाना खिलाया था, लेकिन आज शनिवार को अचानक प्लेस ऑफ सेफ्टी से 33 बाल कैदी फरार हो गए.

Suggested News