बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दोस्त की बेटी का बर्थडे मनाने निकले 4 अपराधी पहुंचे जेल, पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार

पटना में दोस्त की बेटी का बर्थडे मनाने निकले 4 अपराधी पहुंचे जेल, पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार

बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मसौढ़ी का है। जहां पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने वाहव जांच के दौरान चार अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा है।

दरअसल, मसौढ़ी के भगवानगंज पुलिस को उसे समय एक बड़ी कामयाबी मिली जब वह थाना क्षेत्र के करवा गांव के पास वाहन जांच कर रही थी। वहान जांच के दौरान पुलिस को एक बोलेरो गाड़ी में चार लोग बैठे दिखे ,जो दिखने में संदिग्ध लग रहे थे। पुलिस बल के सहयोग से उक्त बोलोरो गाड़ी को रुकवाया गया और उसकी जांच की गई।

बता दें कि, जांच के दौरान गाड़ी से एक पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने गाड़ी में सवार चारों से जब बारी-बारी से पूछताछ की तो किसी के द्वारा भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। जिससे पुलिस को उन पर शक हुआ। जब कठोरता से उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह एक काराधिन अपराधी नितीश कुमार के बेटी की बर्थडे पार्टी में जा रहे थे। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं गिरफ्तार चार अपराधी में से सोमनाथ शर्मा एवं शुभम कुमार मसौढ़ी अनुमंडल के कई कांडों में आरोपपत्रीत रहे हैं। यह विगत कई महीनों से जेल में थे।जो हाल ही में जमानत पर छूट कर आए थे। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Suggested News