पंचायत चुनाव को लेकर एक्शन मोड में शराब माफिया, चावल लदे ट्रक से 40 लाख का शराब बरामद, दो धंधेबाज गिरफ्तार

पंचायत चुनाव को लेकर एक्शन मोड में शराब माफिया, चावल लदे ट्रक से 40 लाख का शराब बरामद, दो धंधेबाज गिरफ्तार

NAWADA : जिले के नक्सल प्रभावित इलाका रजौली चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग की टीम ने लगभग 40 लाख की शराब बरामद की हैं। पंचायत चुनाव को लेकर शराब माफियाओं पूरी तरह सक्रिय है और धड़ल्ले से बिहार में शराब लेकर आ रहे हैं। लेकिन पुलिस सूचना मिलते ही उन्हें धर दबोच ले रही है। इसी कड़ी में वाहन जांच के दौरान एक चावल लदे ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया और दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। 

उत्पाद विभाग अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने बताया कि झारखंड की ओर से आने वाली सभी वाहनों की सघन तलाशी कर रहे थे। तभी झारखंड की ओर से आ रही 10 चक्का ट्रक रोका गया। जांच में ऊपर से चावल की बोरी नजर आएं। उसके बाद चावल का बोरा हटाया गया तो शराब की पेटियां दिखने लगी। शराब दिखते ही ट्रक में बैठे दोनों धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। वहीँ गाड़ी में रखे  500 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। जिसमें 11067 बोतल में भरा 4496.625 लीटर शराब जब्त किया गया है। 

गिरफ्तार धंधेबाज अलीगढ़ जिले के धंधीरी थानाक्षेत्र के केसरी भिलट रामनगर गांव के नाहर सिंह के पुत्र आकाश कुमार और दूसरा खरगोन जिले के खलटाका चौकी थाना क्षेत्र के निमरानी गांव के शरीफ खान के पुत्र फरीद खान को गिरफ्तार किया गया है। पटना डिलीवरी करने के लिए शराब ले जा रहे थे। उत्पाद अधिनियम के विरुद्ध कार्रवाई की गई।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News