बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सत्यनारायण स्वामी की पूजा के साथ मीसा भारती ने किया चुनावी कार्यालय का शुभारंभ, पीएम मोदी पर खूब बरसी

सत्यनारायण स्वामी की पूजा के साथ मीसा भारती ने किया चुनावी कार्यालय का शुभारंभ, पीएम मोदी पर खूब बरसी

पटना. पाटलिपुत्र संसदीय सीट से राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने शुक्रवार को अपने चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया. दानापुर में हुए चुनाव कार्यालय के उद्घाटन पर उन्होंने सत्यनारायण स्वामी की पूजा की. साथ ही अपनी जीत और बिहार में 40 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन के प्रदर्शन को लेकर बड़ा दावा किया. लालू प्रसाद यादव की बेटी और पाटलिपुत्र से राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा कि इस बार एनडीए को 200 से ज्यादा भी सीट नहीं आ पाएगी. उन्होंने कहा कि हमने अपने कार्यालय का उद्घाटन लोगों की मांग पर किया है.

उन्होंने कहा कि हमारे बीच कोई टक्कर नहीं है. जनता चुनाव लड़ रही है. पाटलिपुत्र इस पर बड़े अंतर से राजद की जीत सुनिश्चित करेगा. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इधर-उधर की बातें करके आते हैं और चले जाते हैं. पीएम मोदी मुद्दे की बात नहीं करते हैं. चुनाव में इस बार जनता मोदी और एनडीए को इसका जवाब देगी. 

गौरतलब है कि 1 जून को पाटलिपुत्र में मतदान होगा. यहाँ भाजपा ने एक बार फिर से दो बार के सांसद राम कृपाल यादव को उम्मीदवार बनाया है. वहीं राजद की ओर से मीसा भारती प्रत्याशी हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में भी यही स्थिति थी जब मीसा भारती को हार का सामना करना पड़ा था. इस बार मीसा ने बड़ी तयारी की है. 

पटना से अभिजीत की रिपोर्ट

Suggested News