सबलपुर के बाद अगमकुआं से बरामद हुआ 420 कॉर्टन विदेशी शराब

सबलपुर के बाद अगमकुआं से बरामद हुआ 420 कॉर्टन विदेशी शराब

PATNA :  उत्पाद विभाग और पटना पुलिस को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली। अहले सुबह जहां पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र से उत्पाद विभाग ने एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया था, वहीं देर शाम अगमकुआं थाना क्षेत्र से एकबार फिर 420 कॉर्टन विदेशी शराब को जब्त किया। शराब की यह खेप बाईपास स्थित एनआरआई पेट्रोल पंप के पास एक डाक पार्सल कंटेनर से बरामद किया गया। 

बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक डाक पार्सल कंटेनर में छुपाकर शराब की बड़ी खेप लाई गई है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त स्थान पर छापेमारी की। तलाशी के दौरान डाक पार्शल कंटेनर के अंदर से 420 कॉर्टन विदेशी शराब बरामद किया गया। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। शराब किसने मंगाई थी और इसे कहां डिलेवर किया जाना इसकी जांच में पुलिस जुटी है। 

बताते चले कि शनिवार की सुबह पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र से उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना पर छापामारी कर शराब से भरे ट्रक को जब्त किया था। छापामारी करने पहुंची उत्पाद विभाग की शराब की खेप को देखकर दंग रह गई थी। शराब को ट्रक में सोडा के बोरा के अंदर छुपाकर रखा गया था। जिस ट्रक से उतारकर टेम्पू और स्कॉर्पियों में लोड किया जा रहा था। शराब जिस ट्रक से लाई गई थी उसपर राजस्थान का नंबर था। शराब की खेप को देखते हुए उत्पाद विभाग की टीम ने अंदेशा जताया कि ऐसा लगता है कि इसे कई जगहों पर डिलेवर किया जाना था। 


Find Us on Facebook

Trending News