मुजफ्फरपुर से पाकिस्तान जायेंगे 5 शिवभक्त, महाशिवरात्रि को कटासराज मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना

मुजफ्फरपुर से पाकिस्तान जायेंगे 5 शिवभक्त, महाशिवरात्रि को कटासराज मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना

MUZAFFARPUR : पाकिस्तान के कटासराज मंदिर में भगवान शिव के दर्शन को लेकर मुजफ्फरपुर से पांच शिवभक्त पाकिस्तान जायेंगे। जिसको लेकर खत्री सभा मुजफ्फरपुर की ओर से पांचों शिव भक्तों का रविवार की शाम सम्मानित किया गया। साथ ही खत्री समाज के लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। खत्री सभा के अध्यक्ष अश्विनी खत्री ने कहा कि हमारे समाज से भी इसमें शिवभक्त जा रहे हैं जो वहां से भगवान का दर्शन कर हमारे लिए भी आशीर्वाद लेकर आएंगे। इस उद्देश्य से खत्री सभा मुजफ्फरपुर ने पांचों भक्तों का अंग वस्त्र एवं पुष्प माला पहनाकर सम्मानित करते हुए अभिनंदन किया। 

पाकिस्तान जाने वाले शिव भक्तों ने कहा कि हम लोग 24 फरवरी को जाएंगे। जिसको लेकर हम लोगों का हौसला बुलंद करने के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री रेनू देवी ने भी सम्मानित किया है। आज खत्री सभा ने सम्मानित किया है।

पाकिस्तान जाकर भगवान शिव का दर्शन करनेवालों में मुजफ्फरपुर शहर के ब्राह्मण टोली के निवासी डॉ चंदन उपाध्याय और अमित कुमार, वही अहियापुर के निवासी पवन कुमार मेहता, चौथा लकड़ी ढाई के कृष्ण कुमार प्रभाकर और पांचवा मनीष कुमार बालू घाट के निवासी हैं। यह सभी मुजफ्फरपुर जिले के निवासी है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द कुमार अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News