पटना में बाइक चोर गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, चोरी की बाइक समेत 45 स्मैक की पुड़िया बरामद

पटना में बाइक चोर गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, चोरी की बाइक समेत 45 स्मैक की पुड़िया बरामद

पटना. दानापुर पुलिस ने मोटरसाइकिल गिरोह के 6 सदस्यों को चोरी की मोटरसाइकिल और 45 पुड़िया स्मैक के साथ  गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि 27 मई को बैंक कॉलोनी के लिए नंबर 10 से अमित नाम के व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी हुई थी। इसकी तस्वीर सीसीटीवी में आई थी। उसी के आधार पर दानापुर पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू किया तो दर परत दर खुलता चला गया।

इस मामले में विशाल, गोलू और अंशु नाम के तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही चोरी की मोटरसाइकिल के साथ 45 पुड़िया स्मैक भी बरामद की गयी है।  पुलिस ने इस मामले में जब पूछताछ की तो गोलू ने यह कबूल किया कि चोरी की मोटरसाइकिल छितनामा में छिपाकर रखी गयी है। यहां पहुंचकर पुलिस ने चोरी की बाइक को बरामद किया है। बताया जाता है कि इस मामले में इन लोगों की निशानदेही पर चोरी की मोटरसाइकिल रखने के आरोप में रोहित गणेश और राहुल नाम के तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल मामले की जांच कर रही है और इन लोगों से पूछताछ की जा रही है।

इसकी जानकारी देते हुए दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि 27 तारीख को बैंक कॉलोनी से चोरी की गई मोटरसाइकिल की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई थी और उसी के जांच के दौरान विशाल गोलू और अंशु को गिरफ्तार किया। इसके बाद उसकी निशानदेही पर मोटरसाइकिल बरामद की गई। साथ ही 45 पुड़िया स्मैक और 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News