राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए बिहार से 6 शिक्षक शॉर्टलिस्ट, जानें नाम...

राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए बिहार से 6 शिक्षक शॉर्टलिस्ट, जानें नाम...

पटना. राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2022 के लिए बिहार से 6 शिक्षकों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। सभी शिक्षकों को नेशनल ज्यूरी के समक्ष प्रेजेंटेशन देना होगा। प्राथमिक शिक्षा के निदेशक रवि प्रकाश ने इस संबंध में कैमूर, सारण, दरभंगा, पूर्वी चंपारण, सुपौल एवं पटना के जिला शिक्षा पदाधिकारी को पत्र लिखा है।

निदेशक के पत्र में कहा गया है कि राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2022 के लिए राज्य से 6 शिक्षकों को इंडिपेंडेंट नेशनल ज्यूरी के समक्ष 6 मार्च को गूगल मीट के माध्यम से प्रजेन्टेशन देना है। ऐसे में सभी जिला शिक्षा पदाधिकारी अपने जिला से संबंधित शिक्षकों को 5 तारीख की शाम में ही शिक्षा विभाग के मुख्यालय पहुंचाना सुनिश्चित करें।

जिन शिक्षकों को शॉर्टलिस्ट किया गया है उनमें आदर्श कन्या प्लस टू स्कूल रामगढ़ भभुआ के प्रभारी प्रधान शिक्षक अनिल कुमार सिंह, बीबी राम सीनियर सेकेंडरी स्कूल सारण के शिक्षक नसीम अख्तर, उत्क्रमित उच्च विद्यालय माधोपट्टी दरभंगा के शिक्षक रवि रोशन कुमार, मध्य विद्यालय चांदमारी कन्या मोतिहारी के प्रभारी प्रधान शिक्षक ममता पांडे, प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय त्रिवेणीगंज के शिक्षक सौरव सुमन और महादेव उच्च विद्यालय खुसरूपुर पटना की शिक्षिका निशा कुमारी शामिल है।


Find Us on Facebook

Trending News