बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभेद्य किले बेतिया से चौका मारने की तैयारी में जी जान से जुटी भाजपा, चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे नीतिन नवीन..

अभेद्य किले बेतिया से चौका मारने की तैयारी में जी जान से जुटी भाजपा, चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे नीतिन नवीन..

बेतिया- साल 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दलों ने कमर कस ली है. जनता-जनार्दन को लुभाने के लिए सियासतदानों ने दावों-वादों का पिटारा खोल दिया है. इसके साथ ही एक-एक सीट के सियासी समीकरणों पर भी मंथन होने लगा है. बेतिया के मनुआपुल से पखनाहा होते हुये यूपी के पडरौना तक 787 करोड़ के लागत से एनएच 727 डबल  सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने वाला है . यह बेतिया लोकसभा संसदीय क्षेत्र का सबसे बड़ा कार्य है, होने जा रहा है ये कहना है  बिहार में  बिहार सरकार के नगर विकास व आवास मंत्री नितीन नवीन का. नवीन ने  भाजपा सांसद सह भाजपा प्रत्याशी के पक्ष मे मतदान करने के लिये मतदाताओं से अपील की . प्रेस कांफ्रेंस मे उन्होने कहा की पिछले दस सालो मे बेतिया लोकसभा क्षेत्र मे अभूतपूर्व विकास हुआ है . पूरे देश में सड़क , मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों का निर्णाण हुआ है.

नीतीन नवीन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लोगों के आय में आज दुगुना से तिगुना वृद्धि हुई है. आज हमारा भारत विकसीत देश की श्रृंख्ला में है जो की नरेन्द्र मोदी की अगुवाई मे संभव हुआ है .

उन्होंने कहा कि आज नरेन्द्र मोदी ने हर गरीब को आवास , उज्जवला योजना , शौचालय जैसी कई योजनाओ का लाभ दिया है .  बेतिया के सांसद डॉक्टर संजय जयसवाल ने इंफ्रास्ट्रक्चर का काफी विकास किया है . इसके लिये भूमि अधिग्रहण के लिये 300 करोड रूपया निर्गत भी हो चुका है . नवीन ने चौथी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिये मतदाताओ से मत करने की अपील की है. 

रिपोर्ट- आशिष कुमार 

Suggested News