बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'74 वर्षीय बुजुर्ग प्रधानमंत्री', तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी पर किया बड़ा हमला, कहा- गरिमामय पद बैठे शख़्स को...

'74 वर्षीय बुजुर्ग प्रधानमंत्री', तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी पर किया बड़ा हमला, कहा- गरिमामय पद बैठे शख़्स को...

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर जोरदार हमला बोल रहे हैं। एक ओर जहां एनडीए की ओर से बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां की जा रही है तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन की ओर से चुनावी प्रचार का मोर्चा तेजस्वी यादव ने संभाला हुआ है। तेजस्वी यादव ना सिर्फ चुनावी सभा कर पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। बल्कि सोशल मीडिया को भी वो पीएम मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं। तेजस्वी एक के बाद एक ट्विट कर पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव भी मोदी सरकार पर जमकर ट्विटर वार कर रहे हैं।  

इसी कड़ी में एक बार फिर तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर ट्विट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है। इस बार तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को बुजुर्ग बताते हुए उनपर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि बचपन में सुनते थे कि जो बड़े बुजुर्ग होते हैं वो काम की बात करते हैं, लेकिन 74 वर्षीय बुजुर्ग प्रधानमंत्री चुनाव में एक भी काम की बात नहीं करते हैं। तेजस्वी यादव ने ये भी कहा है कि पीएम मोदी सकारात्मक बातें ना करके नकारात्मक बातें करते हैं।

दरअसल, तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा है कि, "बचपन से सुनते आए है कि समाज के बड़े-बुजुर्ग ज्ञान-ध्यान और काम की बातें करते है लेकिन यहां तो आदरणीय 74 वर्षीय प्रधानमंत्री जी बुजुर्ग होने के बावजूद चुनाव में एक भी काम की बात नहीं कर रहे हैं? हम नव पीढ़ी के लोग केवल नौकरी, रोजगार, शिक्षा-चिकित्सा और विकास की सकारात्मक बातें ही कर रहे है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री जी विभाजनकारी, वैर एवं नफरत को बढ़ावा देने वाली नकारात्मक बातें ही कर रहे है"। 

उन्होंने कहा कि,"यह एक अनुभवी, बुजुर्ग और प्रधानमंत्री के गरिमामय पद बैठे शख़्स को शोभा नहीं देता। चुनाव तो आते-जाते रहेंगे लेकिन इससे समाज व देश की जो हानि होती है उसकी रिकवरी में दशकों लग जाते है"। मालूम हो कि, लालू परिवार लगातार पीएम मोदी को बुजुर्ग बता कर उनपर हमला बोल रहे हैं। वहीं बीजेपी ने पीएम मोदी को बुजुर्ग बताने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, यह लोग पता नहीं कि किस सियासी जुबान से प्रधानमंत्री को बूढ़ा कहने की हिमाकत करते हैं। प्रधानमंत्री आर्थिक राजनीतिक और बौद्धिक क्षेत्र में समृद्ध कर नौजवानों का भारत बना दिया और वे लोग बूढ़ा बात रहे हैं।  

Suggested News