पटना में दिनदहाड़े ब्रिटानिया कंपनी के एजेंट से 8 लाख रुपए की लूट, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

पटना में दिनदहाड़े ब्रिटानिया कंपनी के एजेंट से 8 लाख रुपए की लूट, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने के बजाय और बढ़ती जा रही है। बेखौफ अपराधि दिनदहाड़े अपराधिक घटना को अंजाम देकर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे है। ताजा पटना के दानापुर का है। जहां शुक्रवार को दिनदहाड़े  बेखौफ अपराधियों ने एक कंपनी के एजेंट से 8 लाख रुपए की लूट घटना को अंजाम दे दिया। यही नहीं घटना के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए भाग निकले।

वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा खंगालना शुरू कर दिया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दानापुर के तकिया पर केनरा बैंक से ब्रिटानिया कंपनी के एजेंसी 8 लाख रुपए निकालकर बैंक से निकल रहे थे। इसी क्रम में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने रुपए से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। घटना के बाद एजेंसी के प्रमोद जायसवाल ने दानापुर थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बता दें कि, मामला दर्ज होते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की गहराई से छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगालना शुरू कर दिया है। मामले को लेकर पीड़ित का यह मानना है कि वह अपने परिवार के सदस्य के शादी के लिए तकिया पर स्थित केनरा बैंक से शुक्रवार को पैसा निकाल कर अपने साथी के साथ स्कूटी से घर जाने की तैयारी कर रहा था।

इसी क्रम में दो अपराधी दौड़ते हुए उसके पास पहुंचे और पैसों से भरा बैग को छीन कर तेजी से पूरब दिशा की ओर फरार हो गए। प्रमोद जायसवाल इस मामले को कुछ समझ पाते हैं इससे पहले अपराधी वहां से भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गया।

 दानापुर पुलिस घटना की सूचना के बाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला शुरू कर दिया है । 

बताते चलें कि इससे पहले बिहटा बाजार में अपराधियों ने 1 दिन पूर्व ₹500000 झपट्टा मारकर फरार हो गया था । उस मामले में भी पुलिस ने फिलहाल अपराधियों की धरपकड़ की छापेमारी की लेकिन कोई सफलता नहीं मिला। वहीं दानापुर थाना प्रभारी कमलेश्वर प्रसाद ने बताया कि घटना को अंजाम देने में कोड़ा गैंग का हाथ है। उन्होंने कहा कि सभी अपराधियों की पहचान कर ली गई है और जल्दी पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

Find Us on Facebook

Trending News