सिनेमाघरों और थियेटरों में बड़ी फिल्में हो रही है रिलीज़, 83 भी बॉक्स ऑफिस में धूम मचाने को तैयार

सिनेमाघरों और थियेटरों में बड़ी फिल्में हो रही है रिलीज़, 83 भी  बॉक्स ऑफिस में धूम मचाने को तैयार

DESK. कोरोना काल ने फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान पहुंचाया है . कई बड़ी बजट की फ़िल्में की रिलीज़ डेट पर ब्रेक लग गया लेकिन जैसे-जैसे लोग कोरोना से उबरते चले गए थियेटरों में बड़े सितारों से सजी फ़िल्में रिलीज़ होती चली गई . हाल ही में बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट भी सामने आई है. इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए एक और बड़ी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है. साल 2020 से ही बॉलीवुड के दर्शकों को  रणवीर सिंह की मूवी 83 की रिलीज डेट का इंतज़ार था लेकिन फाइनली यह 4 जून 2021 को रिलीज़ होने जा रही है साल 2020 में ऐसी कई फिल्में थी जिनकी शूटिंग पूरी हो गयी थी लेकिन कोरोना ने उसके रिलीज़ डेट पर प्रश्न चिह्न लगा दिया .   

  फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इंस्टाग्राम के जरिए फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया और फैन्स संग ये खुशखबरी साझा की. उन्होंने लिखा कि- हम चाहते है की सिनेमा को दर्शक का भरपूर प्यार मिले . 4 जून 2021 को फिल्म 83 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में एक्टिंग की बात करे तो कपिल देव का करैक्टर रणवीर सिंह ने निभाया है.   इस मूवी की स्क्रिप्ट भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीती गई वर्ल्डकप ट्रॉफी को ध्यान में रखकर बनाया गया है. क्रिकेट और ग्लैमर का नाता हमेशा से चोली दामन का रहा है. ऐसे में देश का नाम दुनियाभर में रोशन करने के लिए इन अनमोल क्षणों को फिल्म के माध्यम से दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म का रोमांच दोगूना करने के लिए इसे 3डी में रिलीज किया जा रहा है।

कपिल देव की वाइफ के रोल में दीपिका

शादी के बाद ये पहला मौका होगा जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन शेयर करते करते नजर आएंगे. फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. दीपिका फिल्म की निर्मात्री भी है।

Find Us on Facebook

Trending News