बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक के टक्कर से 10 वर्षीय बालक की मौत, मजदूरी करते हैं मृत बच्चे के मां-बाप, आक्रोशित लोगों ने की मुआवजे की मांग

बाइक के टक्कर से 10 वर्षीय बालक की मौत, मजदूरी करते हैं मृत बच्चे के मां-बाप, आक्रोशित लोगों ने की मुआवजे की मांग

HAJIPUR : हाजीपुर प्रखंड के बिदुपुर स्टेशन से बिदुपुर बाजार जाने वाले सड़क पर अंधरवाड़ा रविदास चौक के नजदीक बाइक के धक्के से एक 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई| मृतक अमित कुमार अंध रवारा गांव के रूपेश राम का पुत्र था| घर से दुकान जाने के समय अज्ञात मोटरसाइकिल केटीएम  सवार युवक ने तेज रफ्तार में मृतक को काफी जोर से धक्का मारा। इसकी सूचना परिजनों को मिली सूचना मिलने के बाद परिजन बच्चों को लेकर अस्पताल जा ही रहे थे कि रास्ते में बच्चे ने दम तोड़ दिया। 

बच्चे की मौत की खबर सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण आक्रोशित होकर हाजीपुर जंदाहा एन एच 322 को घोड़ा चौक के समीप जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलने पर बरांटी थाना दलबल के साथ जाम स्थल पहुंच कर लोगों को समझने का प्रयास किया| ग्रामीण बता रहे थे कि बच्चा काफी गरीब परिवार सेआता है, उसके मां-बाप मजदूरी करके अपना जीवन यापन करते हैं| आक्रोशित लोगों ने प्रशासन से पीड़ित गरीब परिवार को उचित मुआवजा देने का मांग किया। 

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझाते हुए सड़क जाम खत्म करने को कहा उसके बाद सबको पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की खबर सुनकर आसपास के काफी लोग इकट्ठा हो गए और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया और जाम समाप्त करने का आग्रह किया। मौके पर राजापाकर से जदयू के पूर्व प्रत्याशी श्री महेंद्र राम, वैशाली जदयू जिला प्रवक्ता शक्ति किशोर, चंदन कुमार, विनय भूषण, पंकज साह, राजेश पासवान सहित काफी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News