बोधगया के एक हॉटेल के एक शेफ की संदिग्ध परिस्थिति मे मौत! मृतक के शव को रख कर परिजन ने किया हंगामा

बोधगया के एक हॉटेल के एक शेफ की संदिग्ध परिस्थिति मे मौत!  मृतक के शव को रख कर परिजन ने किया हंगामा

GAYA  :- गया जिला के बोधगया के एक होटल में एक चाइनीज शेफ सरजू रविदास की संदिग्ध परिस्थिति मौत हो गई है।  मौत कैसे हुई है,इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। ऐसे में पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी। पुलिस ने मृतक की पहचान गया जिला के फतेहपुर थाना क्षेत्र के ढीवर गांव के रहने वाले 45 वर्षीय सरजू रविदास के रूप में की है।

12 साल से कर रहा था काम

 मृतक सरजू रविदास अपने पुरे परिवार के साथ फिलहाल बोधगया के रूट इन चुट रोड नरसहीह स्थान के समीप घर बनाकर रह रहे थे। वहीं मृतक सरजू रविदास सुजाता होटल में चाइनीज सेफ के रूप में लगभग 12 वर्षो से काम कर रहे थे। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजन मौक़े पर पहुंच कर शव को हॉटेल के रिसेप्शन मे रख कर हंगामा करने लगे। घटना की जानकारी बोधगया पुलिस को दी गई। मौके पर बोधगया थाना अध्यक्ष रुपेश सिन्हा दल बल के साथ हॉटेल पहुंच कर मृतक के परिजन को शांत करवाए।

 हॉटेल के मैनेजर अश्वनी कुमार ने बताया कि खाना खाने के दौरान अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई।! जिसके बाद हमलोग आनन फानन मे होटल के कर्मी के द्वारा बोधगया के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गये। लेकिन उसे बेहतर इलाज के लिये गया मगध मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया जहाँ डाक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। उसके मौत से हम सभी हॉटेल कर्मी काफ़ी ही दुखी हैं। वह काफ़ी शांत और अच्छे स्वभाव के थे! वह हमारे होटल में 12वर्षो से काम कर रहे थे। 

होटल पर लगाया लापरवाही का आरोप

वहीं मृतक के बेटी सुप्रिया कुमारी का कहना है कि होटल मालिक की लापरवाही से मेरे पापा की मौत हुई है। आखिर वो क्या खा रहे थे जिससे खाने के बाद उनकी तबियत बिगड़ी और तुरंत मौत हो गई। वही मृतक के परिजनों ने उचित मुआवजा को लेकर देर तक अड़े रहे!


Find Us on Facebook

Trending News